रुद्रपुर मर्डर: मामूली विवाद में चाचा ने भतीजे पर चलाई गोली, उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार

उधम सिंह नगर में रुद्रपुर के बिंदुखेड़ा-रायपुर गांव में मामूली कहासुनी के बाद चाचा-भतीजे के बीच विवाद में चाचाभतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Share

Udham Singh Nagar: रुद्रपुर के बिंदुखेड़ा-रायपुर गांव में मामूली कहासुनी के बाद चाचा-भतीजे के बीच विवाद हो गया। इस दौरान चाचा ने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। तमंचे से फायर झोंकने ही आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जबकि आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस से जानकारी के अनुसार, दूरस्थ गांव बिंदुखेड़ा निवासी राजिंदर सिंह उर्फ राजू (24) वर्ष पुत्र तारा सिंह सुबह के समय अपने खेत में कीटनाशक छिड़काव कर रहा था। तभी नलकूप से सिंचाई के लिए सुच्चा सिंह की खेत से सटे बिजली के पोल तार लगाने पर दोनों में विवाद हो गया। तभी तैश में आकार सुच्चा सिंह ने तमंचे से राजू के छाती पर फायर झोंक दिया। फायरिंग की आवाज सुनकर राजू के परिवार के सदस्य चीखते हुए मौके पर पहुंचे, उन्हें देखकर सुच्चा सिंह मौके से फरार हो गया।

 

फायर की आवाज सुनकर जब परिजन खेत में पहुंचे तो राजू खून लथपथ घायल अवस्था में पड़ा हुआ था। परिजन राजू को अस्पताल ले कर पहुंचे, जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जबकि आरोपी चाचा घटना को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहा है। पुलिस परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया, साथ ही आरोपी चाचा की तलाश में जुटी हुई है। मृतक का 6 माह ही विवाह हुआ था। राजू दो भाईयों और पांच बहनों में सबसे छोटा था। कोतवाल विक्रम राठौर ने पंचनामा भरवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। कोतवाल ने बताया कि फरार सुच्चा सिंह नशे का आदी है, उसके विरुद्व हत्या की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। फरार आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।