उत्तराखंड: थाने से चंद कदम दूर बेखौफ चल रहा जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस पहुंचते ही मच गई भगदड़

उत्तराखंड की धर्मनगरी में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने यहां गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

Share

उत्तराखंड में देह व्यापार से जुड़े गिरोह सक्रिय हैं। इनके खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है, लेकिन देह का गंदा धंधा रुक नहीं रहा। वहीं अब प्रदेश की धर्मनगरी हरिद्वार में एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। Prostitution Case In Haridwar हरिद्वार जिले के पिरान कलियर क्षेत्र में ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और कलियर थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने यहां गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से गेस्ट हाउस संचालक के अलावा 8 युवतियों समेत 19 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को बीते कुछ दिनों से पिरान कलियर थाना क्षेत्र में सोहलपुर रोड पर स्थित गेस्ट हाउस में कुछ गलत काम होने की सूचना मिल रही थी।

जानकारी पुख्ता होने पर ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की प्रभारी महिला एसआई राखी रावत और कलियर थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने उक्त गेस्ट हाउस में शुक्रवार 12 जुलाई को छापा मारा। छापेमारी के दौरान गेस्ट हाउस के कमरों में कई पुरुष और महिला आपत्तिजनक हालत में मिले। इसके बाद पुलिस ने गेस्ट हाउस के संचालक मुस्तफा निवासी महमूदपुर समेत 19 लोगों आदिल, मोहम्मद दानिश अलीम, शौकत, सलीम, वसीम, सोनी, असलम, अली जान, पुष्पेंद्र और अजय उर्फ काला को हिरासत में लिया और थाने लेकर आई। पुलिस ने नाबालिग किशोरी को भी आरोपियों के कब्जे से मुक्त कराया है। पिरान कलियर थाना प्रभारी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि पुलिस ने मौके से 19 लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि जिस गेस्ट हाउस में ये गंदा काम हो रहा था, वो कलियर थाने से चंद कदमों की दूरी पर ही है, लेकिन पुलिस को लंबे समय तक इसकी खबर तक नहीं लगी।