हरिद्वार में दर्दनाक हादसा: गन्ने से भरे ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को रौंदा, मौके पर हुई मौत

हरिद्वार के लक्सर में गन्ने से भरे ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को रौंद दिया है। जिससे हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई है।

Share

हरिद्वार के लक्सर में गन्ने से भरे ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को रौंद दिया है। girl died in road accident in haridwar हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई। इसी बीच आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर बुग्गी खड़ी करते हुए जाम लगा दिया और जमकर हंगामा किया। वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। जानकारी के मुताबिक युवती दलित परिवार से थी और वह पोस्ट ऑफिस में काम करती थी। मामला दलित परिवार से जुड़ा होने के कारण बड़ी संख्या में भीम आर्मी के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे और आरोपी ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई और मुआवजे की मांग करने लगे।

जानकारी के अनुसार, घटना बृहस्पतिवार शाम की है। अंबुवाला डाकघर में क्लर्क के पद पर तैनात फेरूपुर निवासी सुषमा (24 वर्ष) पुत्री लाल सिंह अपनी स्कूटी से घर लौट रही थी। पटरी पर मार्ग पर पहुंचते ही पीछे से गन्ने से भरे ओवरलोड ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जिससे वह नीचे गिर गई और ट्रक का पहिया उसके ऊपर चढ़ गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों का आरोप है कि लगातार भारी संख्या में ओवरलोड वाहन चल रहे हैं। जिससे दुर्घटनाएं हो रही हैं। थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी ड्राइवर के विरुद्ध लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। फरार ड्राइवर की तलाश की जा रही है।