बकरी चराने गई किशोरी का पैर फिसला और गोला नदी की तेज धार में बह गई, सर्च ऑपरेशन जारी

गौला नदी के किनारे खेत में गई किशोरी का पैर फिसलने से वह नदी के तेज बहाव में बह गई। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है।

Share

कुमाऊं में हुई बारिश कई परिवारों के लिए मुसीबत बनकर आई है। कई लोगों के आशियानें उजड़ गए, तो कई लोगों के अपने बिछड़ गए हैं। Teenager Swept Away In Gaula River बकरी चुगाने गौला नदी के किनारे खेत में गई किशोरी का पैर फिसलने से वह नदी के तेज बहाव में बह गई। सूचना पर पहुंची थाना पंतनगर और एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाया। देर रात तक टीम किशोरी को नदी में तलाशती रही। लेकिन उसका कुछ भी सुराग नहीं लग पाया। सुबह टीम ने फिर सर्च अभियान चलाया है। जानकारी के मुताबिक शांतिपुरी निवासी कक्षा 7 में पढ़ने वाली किशोरी अपनी बहन के साथ शाम को बकरी चुगाने गौला नदी के किनारे खेत में गई हुई थी।

इस दौरान बकरी नदी के करीब चली गई। नदी के किनारे से बकरियों को हटाने गई, किशोरी का पैर फिसल गया और वह गौला नदी के तेज बहाव में बह गई। घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस और प्रशासन को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पंतनगर थाना पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने देर रात तक सर्च अभियान चलाया, लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं लग पाया। सुबह टीम ने किशोरी को तलाशने में सर्च अभियान चलाया है। प्रभारी एसओ प्रदीप कुमार ने बताया कि गौला नदी में किशोरी के बहने की सूचना प्राप्त हुई थी. जिला प्रशासन, एसडीआरएफ और पंतनगर थाने और स्थानीय लोगों की मदद से टीम नदी में सर्च अभियान चलाए हुए है।