देहरादून के विकासनगर में हादसा! गहरी खाई में गिरा ट्रक, चालक की मौके पर ही मौत

देहरादून जिले के हरिपुर-क्वानू-मीनास मोटर मार्ग पर गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। इस सड़क दुर्घटना में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

Share

उत्तराखंड में बढ़ती सड़क दुर्घटनाएं चिंता का सबब बनी हुई हैं। पहाड़ों पर होने वाले सड़क हादसे की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। Truck driver dies in Vikasnagar इसी कड़ी में देहरादून जिले के हरिपुर-क्वानू-मीनास मोटर मार्ग पर गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। इस सड़क दुर्घटना में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक सरकारी सस्ते गल्ले का खाद्यान्न लेकर विकास नगर से त्यूणी की ओर जा रहा था। गुरुवार सुबह विकासनगर स्थित एफसीआई के गोदाम से सरकारी राशन लेकर एक ट्रक त्यूणी जा रहा था। इस दौरान मेलीथ क्वानू के पास ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। ट्रक के पलटने के दौरान चालक छिटककर बाहर गिरा और ट्रक के नीचे आ गया। ट्रक के नीचे दबने से चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

मौके पर मौजूद लोगों ने थाना चकराता और एसडीआरएफ को सूचित किया। जिसके बाद आनन-फानन में रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ की टीम आवश्यक उपकरणों के साथ मौके पर पहुंची। जिसके बाद रेस्क्यू टीम ने तीन सौ मीटर गहरी खाई में उतरकर ट्रक चालक के शव को रेस्क्यू किया। राजस्व उप निरीक्षक आईडी शर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान अल्मोड़ा जिले के जैती गांव निवासी त्रिलोक सिंह (40) पुत्र देव सिंह के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है।राजस्व उप निरीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया में सड़क का पुश्ता बैठने के चलते ट्रक के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने की बात सामने आई है।