हादसा! देहरादून ओल्ड मसूरी रोड पर खाई में गिरे दो युवक, एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

बीती देर रात देहरादून ओल्ड मसूरी रोड पर हादसा हो गया। एक युवक का पैर फिसलने से वह खाई में गिर गया, उसे बचाने के चक्कर में दूसरा युवक भी खाई में गिर गया। एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर घायल है।

Share

Accident on Old Mussoorie Road: बीती देर रात देहरादून ओल्ड मसूरी रोड पर हादसा हो गया। एक युवक का शव खाई में मिला। जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। एसडीआरएफ टीम को सूचना मिली कि ओल्ड मसूरी मार्ग, राजपुर में 02 युवक खाई में गिर गये हैं। इन युवकों के रेस्क्यू हेतु SDRF टीम की आवश्यकता है। हादसे की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची। एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पहुंचकर लगभग सौ मीटर नीचे खाई में उतरी और उक्त युवकों तक पहुंची। इसमें से एक युवक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो चुकी थी जबकि दूसरा घायल अवस्था में मिला।

एसडीआरएफ टीम ने घायल युवक को कड़ी मशक्कत से खाई से निकालकर 100 मीटर ऊपर पहुंचाया। इसके बाद गंभीर रूप से घायल युवक को एम्बुलेंस की सहायता से अस्पताल भिजवाया गया। मृतक को भी खाई से बाहर निकालकर शव जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। युवकों की पहचान उत्तर प्रदेश के शामली निवासी कपिल चौधरी उम्र 30 साल पुत्र ब्रजपाल और विनीत चौधरी उम्र 35 वर्ष पुत्र बिल्लू के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार एक युवक का पैर फिसलने से वह खाई में गिर गया, उसे बचाने के चक्कर में दूसरा युवक भी खाई में गिर गया।