हरिद्वार: हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में घुसकर कर्मचारियों के साथ दबंगों ने की मारपीट, तोड़े मोबाइल, उपकरण

बहादराबाद स्थित जया मैक्सवेल अस्पताल में पांच से छह दबंग युवकों ने अस्पताल के कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Share

प्रदेश में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं बिना किसी डर के अपराधो को अंजाम देते हुए नजर आ रहे है। Fight In Bahadrabad Hospital इस बीच हरिद्वार के एक अस्पताल में मारपीट का मामला सामने आया है। बहादराबाद स्थित जया मैक्सवेल अस्पताल में पांच से छह दबंग युवकों ने अस्पताल के कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित स्टाफ की तहरीर पर बहादराबाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, देर रात कुछ युवक एक युवती का उपचार कराने अस्पताल पहुंचे थे। अस्पताल के स्टाफ ने युवकों से ओपीडी की पर्ची बनाने के लिए कहा। जिससे युवक आग बबूला हो गए।

देखते ही देखते युवकों ने अस्पताल के मेडिकल ऑफिसर, फार्मासिस्ट और अन्य कर्मचारियों को पीटना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज में भी आरोपी युवक मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। चिकित्सक की तहरीर पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना का पूरा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कितनी बेरहमी से चिकित्सक और कर्मियों को पीटा गया। जबरदस्ती रॉड और अन्य हथियार लेकर बदमाश इमरजेंसी में घुसे। आरोपियों का चेहरा भी वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। फिलहाल पुलिस ने अभी तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की है।