कल रुद्रपुर में पीएम मोदी की चुनावी रैली, तैयारियां का जायजा लेने पहुंचे मुख्यमंत्री धामी

प्रधानमंत्री मोदी की रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सोमवार को रुद्रपुर पहुंचे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रुद्रपुर पहुंचकर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया और समीक्षा की।

Share

2 अप्रैल यानी कल उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा है। लोकसभा चुनाव 2024 में पीएम मोदी की उत्तराखंड में ये पहली जनसभा होगी। PM Modi rally in Rudrapur प्रधानमंत्री मोदी की रैली को देखते हुए रुद्रपुर में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है। प्रधानमंत्री मोदी की रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सोमवार को रुद्रपुर पहुंचे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रुद्रपुर पहुंचकर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया और समीक्षा की। रुद्रपुर पहुंचे सीएम ने सरकार की योजनाएं गिनाते हुए कहा कि यूसीसी लागू करने वाला उत्तराखंड देश का पहला राज्य है। नकल अध्यादेश, दंगा निरोधी कानून, धर्मांतरण रोकने के लिए सख्त कानून लाने के साथ ही अभियान चलाकर हजारों एकड़ जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराया गया है।

इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि पीएम मोदी अपनी चुनावी रैली की शुरुआत उत्तराखंड से करेंगे, यह उत्तराखंड का सौभाग्य है। यह उनके और उत्तराखंड के लिए सम्मान की बात है। उत्तराखंड के लोग ने हमेशा पीएम मोदी का स्वागत किया है। उत्तराखंड भी पीएम मोदी के दिल में बसता है। इससे पहले सीएम धामी अल्मोड़ा भी गए थे, जहां उन्होंने देघाट में चुनावी जनसभा को संबोधित किया और अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार अजय टम्टा के लिए प्रचार किया। बता दें कि उत्तराखंड में लोकसभा की पांचों सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान होगा। जिसके लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों ने उत्तराखंड आना शुरू कर दिया है। दो अप्रैल को पीएम मोदी की चुनावी रैली के अगले दिन बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उत्तराखंड पहुंचेंगे और देहरादून, हरिद्वार और पिथौरागढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।