भाजपा सांसद साक्षी महाराज सहित पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज, अवैध भवन की सीलिंग तोड़कर निर्माण का आरोप

टिहरी विस्थापित क्षेत्र में अवैध भवन की सील तोड़कर निर्माण कार्य कराने के आरोप में उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के भाजपा सांसद साक्षी महाराज समेत पांच के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया।

Share

उत्तराखंड हाईकोर्ट के आदेश पर मसूरी-देहरादून विकास प्राधिकरण की ओर से टिहरी विस्थापित क्षेत्र में अवैध भवनों के खिलाफ सीलिंग की कार्रवाई की गई थी, लेकिन सील किए गए अवैध भवन की सील तोड़कर निर्माण कार्य कराने के आरोप में Case registered against BJP MP Sakshi Maharaj उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के भाजपा सांसद साक्षी महाराज समेत पांच के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया। बता दे, मसूरी-देहरादून विकास प्राधिकरण (एमडीडीए) ने आईडीपीएल पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक केआर पांडेय ने बताया कि सहायक अभियंता मसूरी-देहरादून विकास प्राधिकरण सुरजीत सिंह रावत ने इस मामले में तहरीर दी।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक केआर पांडेय ने कहा कि अवैध भवनों को एमडीडीए ने सील कर दिया था उक्त भवन स्वामियों ने एमडीडीए की सील को तोड़कर वहां पर निर्माण कार्य शुरू करा दिया। एमडीडीए की ओर से सीलिंग की कार्रवाई के बावजूद विस्थापित क्षेत्र पशुलोक में अवैध निर्माण थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां एमडीडीए की सीलिंग को तोड़कर भी लोग उक्त इमारतों में निर्माण कार्य करा रहे हैं। निर्माणाधीन भवनों के स्वामियों सांसद साक्षी महाराज, मंजुला पटेल, मुकेश जैन, कृष्णा और मनोज के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है। बताया, सचिव और एसडीएम को ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के लिए रिपोर्ट भेजी गई है।