हल्द्वानी पहुंचे मुख्यमंत्री धामी ने घायलों से की मुलाकात, उपद्रवियों पर एक्शन की कही बात

हल्द्वानी में हिंसा की घटना के बाद उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने हल्द्वानी पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। सीएम धामी ने पुलिसकर्मियों, घायलों व पीड़ितों का हालचाल जाना।

Share

हल्द्वानी के वनभूलपुरा में गुरुवार को अवैध मस्जिद को ढहाए जाने के बाद लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया और पुलिस की कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया। Haldwani Banbhoolpura Violence इस बीच प्रशासन लगातार दंगाइयों के खिलाफ एक्शन ले रही है। सीएम पुष्कर सिंह धामी वनभूलपुरा में हिंसा के बाद स्थिति का जायजा लेने के लिए हल्द्वानी पहुंचे। यहां उन्होंने बनभूलपुरा में हुई घटना में घायल हुए पुलिसकर्मियों, अधिकारियों और जनता से मुलाकात की। उन्होंने घायल लोगों से उनका हालचाल जाना और उनसे बातचीत की। सीएम ने कहा हर पहलू की जांच की जा रही है मामले में किसी को भी नही छोड़ा जाएगा हमारी सरकार हर पीड़ित के साथ खड़ी है फिर चाहे वो पत्रकार हो या फिर पुलिस कर्मी या सरकारी अफसर हम पूरी निडरता से किसी भी गलत मंसूबों को कामयाब नही होने देगे।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया से बात करते हुए हल्द्वानी कोतवाली में कहा सरकार किसी भी दंगाई को नही छोड़ेगी। सीएम धामी ने कहा हमारी महिलाकर्मियों को मारा पीटा गया है, पत्थरों और बंदूकों से उन पर हमला किया है। इसके बारे में जितना खराब कहा जाए वे कम है। उत्तराखंड देवभूमि है, यहां कभी ऐसा नहीं हुआ है, इन्होंने देवभूमि की हवा खराब करने का काम किया है। पत्रकारों के साथ मारपीट हुई है, बुरी तरह से उनके कैमरे तोड़े गए हैं। पत्रकारों को जिंदा आग में झोंकने तक का प्रयास किया गया है। कानून अपना काम करेगा। जिन लोगों ने भी सरकारी संपत्ति जलाई है उनपर कार्रवाई की जाएगी। हल्द्वानी उत्तराखंड देवभूमि की फिजा को खराब करने वालो को कानून सजा देगा।