CM धामी को नहीं मिली होगी ऐसी जन्मदिन की बधाई, हल्द्वानी में नर्सिंग स्टाफ ने लिखा खून का खत, बधाई और पीड़ा करी जाहिर

Share

हल्द्वानी: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के 48वें जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता संकल्प दिवस के तौर पर मना रहे हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जिस वक्त परिवार के साथ देहरादून के टपकेश्वर महादेव मंदिर में अपने जन्मदिन पर विधि विधान से पूजा कर रहे थे ठीक उसी वक्त हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में 48 दिन से धरने पर बैठे नर्सेज स्टाफ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को खून से खत लिखकर बधाई और पीड़ा जाहिर कर रहे थे।

खत में लिखा था कि माननीय मुख्यमंत्री के नाम जन्मदिन बधाई संदेश… माननीय मुख्यमंत्री महोदय आपको हम बेरोजगार नर्सेज का सादर प्रणाम… युवा मुख्यमंत्री महोदय आज आप जीवन के 48वें वर्ष में प्रवेश कर रहे हैं अर्थात पोस्टर राजनीति के अनुसार आप एक वर्ष और युवा हो रहे हैं। आपके जन्मदिन पर हम बाबा केदार भगवान बद्री विशाल जी से आपके उज्जवल भविष्य एवं दीर्घायु की प्रार्थना करते हैं। साथ ही न्याय देवता गोल्ज्यू महाराज से भी प्रार्थना करते हैं यदि हम नर्सेज को न्याय आप युवा मुख्यमंत्री नहीं दिला सकते तो गोल्ज्यू महाराज आपको इस कुर्सी से जल्द हटाएं।

महोदय आपको खून से पत्र लिखकर याद दिलाते हैं कि हम पिछले 48 दिन से हल्द्वानी में 2621 पदों पर वर्ष वार नियुक्ति के लिए धरने पर बैठे हैं, लेकिन आप की सरकार अब तक सुध नहीं ले पाई। महोदय आपकी उम्र 48 हो गई है, जिस तरह आप हमें एवं आंदोलन को अनदेखा एवं अनसुना कर रहे हैं उससे हमें अब लग रहा है आपके कान और आंख अब कमजोर होने लगी हैं, जिस पर हमें अब भरोसा नहीं रहा। अतः हम नर्सेज की राय है तत्काल दिल्ली जाकर अपनी आंखों एवं कानों का इलाज कराएं, दिल्ली इसलिए क्योंकि देवभूमि उत्तराखंड में तो स्वास्थ्य सुविधाओं के हालात बदहाल हैं। पुन: आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।