थराली रोड शो में दिखी सीएम धामी की लोकप्रियता, बोले- कांग्रेस ने काम नहीं कारनामे किए हैं…

गढ़वाल लोकसभा संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने थराली में रोड शो किया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग जुटे।

Share

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने प्रचार-प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी है। CM Pushkar Dhami Road Show Tharali इसी कड़ी में गढ़वाल लोकसभा संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने थराली में रोड शो किया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग जुटे। उन्होंने जनता से बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी के लिए वोट मांगे। सीएम धामी ने सरकार की 10 वर्ष की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश महिला सशक्तीकरण एवं विभिन्न लाभकारी योजनाओं पर कार्य कर रही है। बीते 10 सालों में जनता की अपेक्षा पर भाजपा सरकार खरी उतरी है। नकल विरोधी कानून, धर्मांतरण कानून, समान नागरिक संहिता सहित अन्य कई जनउपयोगी कानून सहित सड़क, पेयजल, विद्युत, शिक्षा, रोजगार तमाम क्षेत्र में केंद्र एवं प्रदेश की सरकार ने चौमुखी विकास किया है।

सीएम धामी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मुगलों और अंग्रेजों के बाद देश को अगर किसी ने लूटा है तो वो कांग्रेस है। कांग्रेस के समय में विकास की बजाय भ्रष्टाचार चरम पर था। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में कश्मीर से धारा 370 हटाया गया। राम मंदिर का निर्माण के साथ ही ऑल वेदर रोड समेत कई हाइवेज का निर्माण हुआ है। रेलवे प्रोजेक्ट पर भी तेजी से काम हो रहा है. आयुष्मान भारत और गरीब कल्याण खाद्य योजना समेत किसान सम्मान निधि, उज्ज्वला योजना का लाभ सीधे आमजन को मिल रहा है। वहीं, राज्य सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए सीएम धामी ने कहा कि समान नागरिकता संहिता, धर्मांतरण कानून समेत नकल विरोधी कानून और दंगा विरोधी कानून के जरिए देवभूमि में नागरिकों के अधिकारों के लिए सरकार ने कदम बढ़ाए हैं।