कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत की बहू अनुकृति गुसाईं ने थामा भाजपा का दामन, महेंद्र भट्ट ने दिलाई सदस्यता

उत्तराखंड कांग्रेस के दिग्गज नेता हरक सिंह रावत की पुत्रवधू और पूर्व मिस इंडिया अनुकृति ने कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद आखिरकार भाजपा का दामन थाम लिया।

Share

लोकसभा चुनाव का मतदान खत्म हो गया है, लेकिन भाजपा का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। Anukriti Gusain Join Bjp अब उत्तराखंड कांग्रेस के दिग्गज नेता हरक सिंह रावत की पुत्रवधू और पूर्व मिस इंडिया अनुकृति ने कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद आखिरकार भाजपा का दामन थाम लिया। अनुकृति गुसाईं ने लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था, तभी से अनुकृति के भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थी। हालांकि भाजपा के ही कुछ लोग चुनाव के दौरान अनुकृति के भाजपा में शामिल होने का विरोध कर रहे थे। इसके चलते तब अनुकृति की ज्वाइनिंग टाल दी गई थी। हाल ही में अनुकृति ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया था। इसके बाद वोटिंग से ठीक पहले अनुकृति ने एक वीडियो जारी कर अनिल बूलनी के पक्ष में वोट करने की अपील की थी। जिसके बाद अनुकृति के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया था।

रविवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने अनुकृति गुसाईं, उधम सिंह नगर से जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार और उनके पति सुरेश गंगवार को पार्टी की सदस्यता दिलवाई। इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास करने वाले लोगों को पार्टी में सदस्यता दिलवाई गई है। जहां तक बात किसी जांच की है तो वो कानूनी प्रक्रिया है और कानून इस पर अपना काम करेगा। वहीं, भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने के बाद अनुकृति गुसाईं ने कहा कि वो बीजेपी परिवार में शामिल हो रही है। विकसित उत्तराखंड का जो सपना उन्होंने देखा था, उन्हें लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही इस सपने को पूरा किया जा सकता है। अनुकृति गुसाईं ने कहा कि पाखरो टाइगर सफारी मामले में हाईकोर्ट के निर्देश के बाद सीबीआई जांच चल रही है। इसके बाद ईडी भी इस मामले में जांच कर रही है। जब भी एजेंसी उनसे पूछताछ करना चाहेगी, वो इसके लिए तैयार है।