उत्तराखंड: दिन-दहाड़े रिहायशी इलाके में घुसा गुलदार, दो वन कर्मियों पर किया हमला; देखें Viral Video

नैनीताल जिले के हल्द्वानी में एक रिहायशी काॅलोनी में दिन-दहाड़े गुलदार ने जमकर उत्पात मचाया। जिससे दोनों वन कर्मी घायल हो गए।

Share

उत्‍तराखंड में पहाड़ से लेकर मैदान तक लोग गुलदार की धमक से दहशत में हैं। लगातार प्रदेशभर के कई इलाकों से गुलदार के आतंक की खबरें सामने आ रही है। Guldar terror in Haldwani इस बार नैनीताल जिले के हल्द्वानी में एक रिहायशी काॅलोनी में दिन-दहाड़े गुलदार ने जमकर उत्पात मचाया। मौके पर पहुंची वनविभाग की टीम ने जब पकड़ने की कोशिश की तो, गुलदार हमलवार हो गया। जिसके बाद गुलदार वनकर्मियों और मौके पर मौजूद लोगों के पीछे भागने लगा। जिससे दोनों वन कर्मी घायल हो गए। इस दौरान लोगों में भगदड़ मच गई। इस बीच गुलदार ने काफी आतंक मचाया, जिसके बाद गुलदार एक घर में जा घुसा।

टीम ने बड़ी मुश्किल से गुलदार को ट्रेंकुलाइज किया और पिंजरे में डालकर रेस्क्यू सेंटर ले गए। सेंटर में गुलदार की डॉक्टरों द्वारा जांच की जाएगी। वायरल वीडियो हल्द्वानी के छाड़ैल स्थित आबादी के बीच बिड़ला स्कूल के पास का बताया जा रहा है। वही, घायल वनकर्मियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस पूरे घटनाक्रम में वन विभाग और पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती लोगों को बचाने और गुलदार को पकड़ने की थी। एक तरफ लोगों ने गुलदार पर पत्थर मारकर स्थिति को बिगाड़ने की कोशिश की दूसरी तरफ गुलदार लगातार एक जगह से दूसरी जगह तक मूवमेंट कर वन विभाग की टीम के लिए चुनौती खडी करता रहा।