दुखद खबर: ड्यूटी से घर लौट रहे होमगार्ड जवान की सड़क हादसे में मौत, परिवार में पसरा मातम

हल्द्वानी से ड्यूटी कर अपने घर ड़ालकन्या वापस लौट रहे होमगार्ड की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है की हल्द्वानी में गुरुवार को आयोजित ईजा बैणी महोत्सव में ड्यूटी देने के बाद वह अपने घर लौट रहे थे इसी दौरान यह हादसा हो गया।

Share

पहाड़ी राज्य उत्तराखंड में पूर्व के हादसों में कई लोग अकाल मौत के गाल में समा गए चुके हैं। Home guard jawan Dies in Road Accident पहाड़ी क्षेत्रों में खराब सड़कें, खतरनाक मोड़ भी सड़क हादसों का मुख्य कारण बनते हैं। इस बीच हादसे की खबर नैनीताल जिले के हल्द्वानी से आ रही है। बीते दिन हल्द्वानी में आयोजित ईजा बैणी महोत्सव में ड्यूटी देने के बाद घर लौट रहे होमगार्ड जवान की सड़क हादसे में मौत हो गई। बता दे, गुरुवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हल्द्वानी पहुंचे थे, जहां पर वह जिला प्रशासन द्वारा आयोजित महिलाओं के सम्मान में ईजा बैणी महोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में आए थे। 28 वर्षीय होमगार्ड का जवान दीपक पनेरु भी वीआईपी ड्यूटी के लिए हल्द्वानी आया था।

दीपक ड्यूटी खत्म होने के बाद घर डालकन्या लौट रहा था। इस दौरान अचानक बड़ोन चमोली गांव के पास उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क गिर गई, जिससे दीपक पनेरु की मौत हो गई है। घटना बीती रात 8 बजे की बताई जा रही है, जब वह ड्यूटी पूरी करने के बाद अपने घर जा रहा था। होमगार्ड जवान दीपक पनेरु के दो बच्चे हैं और वह धारी तहसील के अंतर्गत मुक्तेश्वर थाने में तैनात था। घटना की सूचना के बाद परिजनों का बुरा हाल है। जिला प्रशासन और थाना खनस्यु मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें की बीते 17 नवम्बर को दीपक पनेरू के गांव डालकन्या में मातम छाया था, तब एक सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई थी, लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं से ग्रामीण सदमे में हैं।