उत्तराखंड में ITI का छात्र निकला स्मैक तस्कर, पुलिस ने 10 लाख की स्मैक के साथ किया गिरफ्तार

एसएसपी नैनीताल प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि आरोपी ने बताया कि वह पढ़ाई के साथ-साथ अधिक पैसे कमाने के लालच में स्मैक की तस्करी करने लगा था।

Share

हल्द्वानी में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत चोरगलिया थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। Abhay Kumar smack smuggler चोरगलिया थाना पुलिस और एसओजी के टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 105 ग्राम स्मैक बरामद की गई है। पकड़ी गई स्मैक की कीमत 10 लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी आईटीआई का छात्र है। एसएसपी नैनीताल प्रह्लाद नारायण मीणा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि चोरगलिया थाना पुलिस और एसओजी की टीम ने मुखबिर की सूचना पर सितारगंज हल्द्वानी मार्ग पर चेकिंग अभियान चलाया था। इसी बीच एमबीआर वन विभाग बैरियर के पास स्मैक तस्कर को तलाशी के लिए रोका गया। तभी आरोपी के पास से 105 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका नाम अभय कुमार पुत्र सत्य प्रकाश निवासी उधमसिंह नगर है। एसएसपी नैनीताल प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि आरोपी ने बताया कि वह पढ़ाई के साथ-साथ अधिक पैसे कमाने के लालच में स्मैक की तस्करी करने लगा था। स्मैक को अपने दोस्त तुषार शर्मा से खरीद कर हल्द्वानी में बेचने का काम करता है। काफी दिनों से वह स्मैक की तस्करी कर रहा था। एसएसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। साथ ही मामले की खुलासा करने वाली पुलिस टीम को ढाई हजार रुपए का नकद पुरस्कार देने की भी घोषणा की गई है।