उत्तराखंड की मनीषा रावत ने उत्तीर्ण की यूजीसी नेट परीक्षा, आप भी दें बधाई

पिथौरागढ़ जिले के बेरीनाग तहसील क्षेत्र के उडियारी गांव निवासी मनीषा रावत ने योग विषय में यूजीसी नेट की परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है।

Share

उत्तराखंड के बेरीनाग विकासखंड के उडियारी गांव निवासी मनीषा रावत ने योगा विषय से यूजीसी नेट परीक्षा पास कर जिले का नाम रोशन किया है। Manisha Rawat UGC NET examination मनीषा की इस उपलब्धि पर क्षेत्र वासियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि कि यूजीसी नेट दिसंबर 2023 रिजल्ट जारी कर दिया गया है। अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर दिए गए स्टेप्स से रिजल्ट चेक कर सकते हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के बेरीनाग तहसील क्षेत्र के उडियारी गांव निवासी मनीषा रावत ने योग विषय में यूजीसी नेट की परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है।

बता दें कि बचपन से ही पढ़ाई में अव्वल दर्जे की छात्रा रही मनीषा ने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा जीआईसी कांडे किरौली से प्राप्त करने के उपरांत सोबन सिंह जीना अल्मोड़ा परिसर से स्नातक की डिग्री हासिल की। तदोपरांत उन्होंने देव संस्कृति विश्वविद्यालय हरिद्वार से परास्नातक की डिग्री हासिल करने के उपरांत यूजीसी नेट की परीक्षा दी थी। जिसमें उन्हें सफलता हासिल हुई है। उन्होंने अपनी इस अभूतपूर्व उपलब्धि का श्रेय अपने माता-पिता एवं गुरूजनों को दिया है। वहीं मनीषा की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है और उनके घर पर भी बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।