मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक जी रहा था राजा-महाराजाओं की जिंदगी, शान-ओ-शौकत देख पुलिस भी हुई दंग

अब्दुल मलिक के घर हुई कुर्की की कार्रवाई के दौरान उसके मकान में एंटीक और विदेशी सामान की भरमार मिली जिसे देख पुलिस भी दंग हो गई।

Share

हल्द्वानी हिंसा के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक और उनके बेटे अब्दुल मोईद की संपत्ति कुर्क कर दी है। 17 फरवरी को पुलिस और प्रशासन की टीम ने अब्दुल के घर से खटिया, चारपाई से लेकर खिड़की-दरवाजे तक उखाड़ लिए। action against abdul malik अब्दुल मलिक के घर हुई कुर्की की कार्रवाई के दौरान उसके मकान में एंटीक और विदेशी सामान की भरमार मिली जिसे देख पुलिस भी दंग हो गई। महल की शक्ल में मकान और उसके अंदर महंगे सामान मिले हैं। मकान में दर्जनभर से ज्यादा कमरों में थोक के भाव महंगा और कीमती सामान भरा था। जिम की मशीनों से लेकर महंगी घड़ियां और महाराजा तलवार तक टीम को घर मे मिलीं। राजा महाराजाओं की तरह शौक रखने वाले अब्दुल मलिक के घर से पुलिस ने तलवार से लेकर सुई तक पूरा सामान जब्त कर लिया है।

अब्दुल मलिक के महल जैसे मकान में 12 से ज्यादा कमरे थे। कोई कमरा विदेशी और महंगी घड़ियों से भरा था तो दूसरा कमरा विदेशी इत्र खुशबू से महक रहा था। घरों की दीवारों पर एंटीक आइटम और विदेशी साज-सज्जा का सामान लगा था। घरों की दीवारों पर एंटीक आइटम और विदेशी साज-सज्जा का सामान लगा था।जानकारी के मुताबिक हर कमरे में हजारों की कीमत के सोफा सेट पड़े हुए थे। घर के मुख्य हिस्से में लाखों की कीमत का महाराजा डायनिंग सेट, महाराजा तलवार भी रखी थी। एक कमरे में जिम ट्रेड मिल और एक्सरसाइज जिम साइकिल भी मिली। शान-ओ-शौकत के लिहाज से मलिक के घर में मिले सामान को देखकर पुलिस टीम भी दंग रह गई। सूत्रों के मुताबिक मलिक के घर में जब टीम ने छानबीन शुरू की तो वहां रखी अलमारियों में भरतीय मुद्रा के साथ-साथ विदेशी मुद्राओं के नोट भी मिले।