टिकट फाइनल होते ही उत्तराखंड दौरे पर आए MP के CM शिवराज, धामी सरकार की जमकर करी तारीफ

मध्य प्रदेश में चुनावी बिगुल बजते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देवभूमि उत्तराखंड पहुंचे हैं। यहां शिवराज संत समाज का आशीर्वाद लेने आए हैं।

Share

Dehradun News: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 की तरीख का ऐलान होते ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड पहुंचे हैं। यहां शिवराज संत समाज का आशीर्वाद लेने आए हैं। शिवराज ऋषिकेश में परमार्थ निकेतन में स्वामी चिदानंद सरस्वती तथा अन्य संतों से मुलाकात करेंगे। जौलीग्रांट स्थित देहरादून एयरपोर्ट पर सरकार की ओर से वित्त व संसदीय कार्य, शहरी विकास मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल (Dr. Prem Chand Agrawal) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (MP CM Shivraj Singh Chouhan) का स्वागत किया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जब भी चुनावों की घोषणा होती है तो वो देवभूमि में जरूर आते है और यहां पर साधु-संतों का आशीर्वाद लेते है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने धामी सरकार की जम कर तारीफ करी। मुख्यमंत्री शिवराज ने उत्तराखंड (Uttarakhand) में देश का सबसे सशक्त नकल विरोधी कानून, सरकारी नौकरियों में महिला आरक्षण, यूनिफार्म सिविल कोड, धर्मांतरण कानून, भ्रष्टाचार पर प्रहार जैसे महत्वपूर्ण कदमों के लिए प्रशंसा व्यक्त की। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड जैसे छोटे पहाड़ी राज्य को वर्ष 2025 तक देश का अग्रणी राज्यों की सूची में शामिल कराने का संकल्प सच्चे जनप्रतिनिधि की पहचान हैं। एमपी सीएम ने कहा कि इनवेस्टर समिट (Investor Summit) का आयोजन और उसके लिए देश ही नहीं विदेशों के भी उद्योगपतियों के साथ अभी तक करीब 39 हजार करोड़ रुपये का एमओयू (MoU) साइन करना राज्य के विकास के लिए दूरगामी सोच का प्रतीक है।