पांच दिन से लापता रिजॉर्ट रिसेप्शनिस्ट की हत्या, BJP नेता का बेटा समेत तीन गिरफ्तार, हमलावर हुए करन माहरा

Share

देहरादून: गंगाभोगपुर स्थित वनंतरा रिसॉर्ट से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंक दिया गया। मुख्य आरोपित हरिद्वार के भाजपा नेता का बेटा ही निकला। पुलिस ने रिसॉर्ट संचालक समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि अंकिता ने रिसॉर्ट का भेद खोलने की धमकी आरोपियों को दी थी। आईपीसी की धारा 302,201 और 120बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। घटना के बाद से क्षेत्रवासियों में भारी रोष व्याप्त है।

गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसमें मुख्य आरोपी पुलकित आर्य हरिद्वार के भाजपा नेता विनोद आर्य का पुत्र है। पुलिस ने रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर अंकित सहित तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है। मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने भाजपा पर हमला बोला है। करन माहरा ने कहा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा सरकार के शासनकाल में जगह-जगह बेटियों पर अत्याचार हो रहे हैं, जो कि एक चिंता का विषय है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि पौड़ी गढ़वाल की रहने वाली अंकिता भंडारी होनहार लड़की थी। चीला स्थित एक रिजॉर्ट में बतौर रिसेप्शनिस्ट कार्यरत थी। वह 18 तारीख से लापता थी। अंकिता के परिजन 4 दिन तक यह कोशिश करते रहे कि एफआईआर दर्ज हो जाए लेकिन सिस्टम की निष्क्रियता के चलते उनकी रिपोर्ट 21 तारीख को दर्ज हो पाई। आज बड़ा दुर्भाग्य है, यह कहते हुए बड़ा दुख हो रहा है कि अंकिता भंडारी की हत्या कर दी गई।

 

करन माहरा ने कहा कि रिजॉर्ट मालिक के पिता भाजपा सरकार में दर्जाधारी रहे हैं। वे बड़े रसूखदार हैं। यही कारण रहा कि पुलिस को एफआईआर दर्ज करने में समय लगा। उन्होंने कहा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली बीजेपी और आरएसएस आज बेनकाब हो रहे हैं। कांग्रेस प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि इस मामले का मुख्यमंत्री संज्ञान लेते हुए रिसॉर्ट मालिक से कड़ी से कड़ी पूछताछ करवाएंगे, उन्होंने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।