उत्तराखंड: शादी का सामान लेकर जा रही पिकअप गहरी खाई में गिरी, एक की मौत; दुल्हन के पिता समेत 7 लोग घायल

भीमताल के धारी ब्लॉक के पलड़ा में सोमवार रात आठ बजे एक पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। पुलिस ने खाई में गिरे लोगों को निकाला।

Share

नैनीताल जिले में एक सड़क हादसे ने शादी की खुशी मातम में बदल दी। Nainital road accident भीमताल के धारी ब्लॉक के पलड़ा में सोमवार रात आठ बजे एक पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। पुलिस ने खाई में गिरे लोगों को निकाला। हादसे में एक युवक की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। गंभीर चार घायलों को एसटीएच भेज दिया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार पिकअप में सवार लोग हल्द्वानी से शादी का सामान लेकर हरीनगर सरना जा रहे थे। घायलों के अनुसार कच्ची और संकरी सड़क के कारण संतुलन बिगड़ने से हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में घायल होने वाले जगदीश चंद्र की बेटी मनीषा की शादी 13 मार्च होनी है। शादी का सामान लेने के लिए जगदीश चंद्र समेत गांव के कुछ लोग सोमवार 11 मार्च को हल्द्वानी गए थे।

खरीदारी करने के बाद सभी हल्द्वानी से अपने गांव हरीनगर सरना लौट रहे थे, तभी शाम को पलड़ा के पास ये हादसा हो गया। भवाली-भीमताल सीओ सुमित पांडे का कहना है कि पुलिस के देर से पहुंचने का आरोप गलत है। पुलिस ने समय से पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाया। इस दौरान मुक्तेश्वर थानाध्यक्ष कमित जोशी आदि मौजूद रहे. इधर, पदमपुरी सीएचसी के डॉ. सुष्मित ह्यांकी का कहना है कि घायल आठ लोगों में चार को हल्द्वानी रेफर किया है। इनमें दो की हालत गंभीर है। बताते हैं कि घायल जगदीश चंद्र की बेटी मनीषा की 13 मार्च को शादी होनी है। आज घर में महिला संगीत का कार्यक्रम होना है। जगदीश समेत अन्य लोग हल्द्वानी से बेटी की शादी का सामान लेकर हरीनगर सरना जा रहे थे। घर से एक किलोमीटर पहले यह हादसा हो गया।