एक बार फिर उत्तराखंड आ रहे हैं PM मोदी, इस दिन हरिद्वार में विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को हरिद्वार में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। हरिद्वार में जनसभा को संबोधित कर पीएम मोदी हरिद्वार के साथ ही टिहरी गढ़वाल और गढ़वाल संसदीय सीटों को साधेंगे।

Share

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल होना है, जिसके अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। यही कारण है कि राजनीति पार्टियों ने चुनाव प्रचार में अब पूरी ताकत झोंक दी है। PM Modi Uttarakhand rally प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को हरिद्वार में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। हरिद्वार में जनसभा को संबोधित कर पीएम मोदी हरिद्वार के साथ ही टिहरी गढ़वाल और गढ़वाल संसदीय सीटों को साधेंगे। चुनाव की तारीखों के एलान के बाद पीएम मोदी उत्तराखंड में दूसरी बार 11 अप्रैल को पहुंच रहे हैं। बीजेपी के स्टार प्रचारक लगातार उत्तराखंड पहुंच रहें है बीजेपी के सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है उत्तराखंड में प्रधान मंत्री की एक जनसभा उधम सिंह नगर में हो चुकी है। अब दूसरी बार प्रधानमंत्री मोदी उत्तरखंड आ रहे है। संगठन की ओर से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

मुताबिक 11 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। हरिद्वार में पीएम की चुनावी रैली का लाभ बीजेपी को न सिर्फ हरिद्वार लोकसभा सीट पर मिलेगा, बल्कि उत्तराखंड और यूपी की दो अन्य-अन्य सीटों पर भी मिलेगा। हरिद्वार लोकसभा सीट की सीमाएं यूपी के दो जिलों सहारनपुर और मुजफ्फनगर से जुड़ती हैं। ऐसे में बीजेपी को पश्चिमी यूपी की इन दोनों सीटों पर पीएम मोदी की रैली का फायदा मिलेगा। वहीं उत्तराखंड की टिहरी और गढ़वाल लोकसभा सीट का बड़ा क्षेत्र भी हरिद्वार से लगाता है, तो इसीलिए माना जा रहा है कि उत्तराखंड की इन दोनों सीटों पर भी पीएम मोदी की रैली का असर पड़ेगा। गौरतलब है कि हरिद्वार लोकसभा सीट से बीजेपी ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को मैदान में उतार रखा है। त्रिवेंद्र सिंह रावत का सीधा मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी और सूबे के सीएम हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत से है। हरीश रावत भी अपने बेटे वीरेंद्र रावत को जिताने के लिए जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं।