हल्द्वानी दंगे के फरार 9 आरोपियों के पोस्टर हुए जारी, कहीं दिखे तो पुलिस को करें सूचित

नैनीताल पुलिस द्वारा हल्द्वानी हिंसा में 9 वांछित अपराधियों को पकड़ने के लिए पोस्टर जारी किए गए हैं। उत्तराखंड और हल्द्वानी के अलग-अलग हिस्सों में ये पोस्ट जगह-जगह लगा दिए गए हैं।

Share

हल्द्वानी हिंसा में नैनीताल पुलिस ने फरार चल रहे वनभुलपुरा दंगों के मुख्य अभियुक्तों के आज पोस्टर जारी कर दिए है। Haldwani Violence Update जिसमें हिंसा का मास्टरमांइड बताए जा रहे अब्दुल मलिक और उसके बेटे की भी तस्वीर है। पुलिस ने वांछित उपद्रवियों के पोस्टर शहर में जगह–जगह चस्पा कर दिए हैं। पुलिस टीमें लगातार इन उपद्रवियों की सभी के संभावित ठिकानों पर तलाश कर रही हैं। पुलिस ने जनता से अनुरोध करते हुए उपद्रवियों के बारे में कोई भी सूचना देने को नंबर जारी किया है। नैनीताल पुलिस को 9411112743, 9411112741, 9411110396 और पुलिस कंट्रोल रूम के नंबर 9411112979, 9412087770 पर सूचित किया जा सकता है।

अब्दुल मलिक की विदेश भागने की संभावना के चलते हैं पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया है साथ ही अब्दुल मलिक की तमाम संपत्तियों का ब्यौरा निकाला जा रहा है। बता दें कि पुलिस टीमों द्वारा घटनास्थलों के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। साथ ही इसके अवलोकन एवं अन्य साक्ष्यों के आधार पर अभी तक 42 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उपद्रवियों के पास से अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद किए गए हैं। उक्त हिंसका घटना में शामिल उपद्रवियों में से 9 दंगाइयों की तलाश अब भी पुलिस को है। ऐसे में नैनीताल पुलिस द्वारा 9 वांछित अपराधियों को पकड़ने के लिए पोस्टर जारी किए गए हैं।