केदारनाथ में भक्तों को गर्म चाय पिलाते नजर आए राहुल गांधी, श्रद्धालुओ के साथ ली चाय की चुस्की

केदारनाथ धाम में राहुल सबको गर्म चाय अपने हाथ से पिलाते हुए नजर आए। राहुल गांधी ने केदारनाथ मंदिर में भक्तों को चाय परोसी।

Share

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपने तीन दिन की धार्मिक यात्रा पर रविवार को केदारनाथ पहुंचे। Rahul Gandhi Kedarnath Visit इस दौरान राहुल गांधी बाबा केदार के आरती समारोह में भी शामिल हुए। केदारनाथ दौरा पर पहुंचे राहुल गांधी का सादगी भी देखने को मिला है। राहुल गांधी ने केदारनाथ मंदिर में भक्तों को चाय परोसी। इसका वीडियो भी सामने आया है। राहुल गांधी ने बाबा केदार के भक्तों को चाय पिलाते हुए और उनसे बातचीत करते हुए नजर आए। इस बीच राहुल गांधी को अपने बीच पाकर भक्त काफी खुश नजर आए।

इस पूरे कार्यक्रम को राजनीति से दूर रखते हुए कांग्रेस के किसी भी नेता को उनके स्वागत के लिए आने से पहले ही मना कर दिया गया था। हालांकि केदारनाथ में कांग्रेस के नेता गणेश गोदियाल को ही राहुल गांधी के साथ रहने की परमिशन दी गई। गणेश गोदियाल ही राहुल गांधी की सारी व्यवस्थाएं देख रहे हैं। राहुल गांधी की केदारनाथ धाम यात्रा निजी और आध्यात्मिक यात्रा मानी जा रही है। जिसे लेकर एआईसीसी या राहुल गांधी के ऑफिस से कोई कार्यक्रम भी जारी नहीं किया गया है। राहुल गांधी केदारपुरी में किस धर्मशाला में रुके, इसका खुलासा नहीं किया गया है। राहुल गांधी केदारनाथ से मंगलवार यानी 7 नवंबर दोपहर को दिल्ली के लिए रवाना होंगे।