देहरादून में इन्वेस्टर्स समिट को लेकर जारी हुआ रूट डायवर्जन प्लान, घर से निकलने से पहले जान लें यातायात प्लान

देहरादून में ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट के आयोजन के मद्देनजर पुलिस ने ट्रैफिक प्लान जारी कर दिया है। 8 और 9 दिसंबर को देहरादून में यातायात डायवर्जन प्लान इस तरह रहेगा।

Share

देहरादून में ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट के आयोजन के मद्देनजर पुलिस ने ट्रैफिक प्लान जारी कर दिया है। Traffic diversion plan in Dehradun देहरादून के लोगों से पुलिस ने अपील की है, कि इंवेस्टर्स समिट के दौरान बल्लूपुर, कैंट रोड और चकराता रोड का प्रयोग कम करें। एफआरआई में आयोजित उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर समिट- 2023 के मद्देनजर 8 और 9 दिसंबर को देहरादून में यातायात डायवर्जन प्लान इस तरह रहेगा। ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट के दौरान ये होगा रूट प्लान-

  • Delegates के वाहन कौलागढ़ गेट से प्रवेश कर रॉय रोड से हार्ट रोड पर Delegates को ड्राप कर निर्धारित पार्किंग स्थलों पर जायेंगे। वापसी इसी मार्ग से।
  • मीडिया / वीआईपी के वाहन ट्रैवर गेट से प्रवेश कर निर्धारित पार्किंग स्थलों पर वाहनों को पार्क कर कार्यक्रम स्थल तक पहुंचेंगे। वापसी इसी मार्ग से।
  • कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले आगन्तुकों के वाहन बाबू गेट / ट्रैवर गेट से प्रवेश कर निर्धारित पार्किंग स्थलों पर वाहनों को पार्क कर कार्यक्रम स्थल तक पहुंचेंगे। वापसी इसी मार्ग से।
  • ड्यूटीरत कर्मियों के वाहन बाबू गेट / ट्रैवर गेट से प्रवेश कर निर्धारित पार्किंग स्थलों पर वाहनों को पार्क कर अपने- अपने ड्यूटी प्वाईंट पर पहुंचेंगे। वापसी इसी मार्ग से।
  • बस में आने वाले नागरिक बाबू गेट पर ड्राप कर बस को बसन्त विहार स्थित निर्धारित 30 बीघा पार्किंग स्थल में पार्क करेंगे।