Haridwar: होटल की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस पहुंचते ही मच गई भगदड़..मैनेजर अरेस्ट

धर्मनगरी हरिद्वार में बिष्ट रेस्टोरेंट और होटल में पुलिस ने बुधवार रात को छापा मारा। होटल के मैनेजर आनंद सिंह को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने तीन महिलाओं को देह व्यापार से मुक्त कराया।

Share

Sex Racket In Haridwar Hotel: उत्तराखंड की धर्मनगरी में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। हरिद्वार रोड स्थित रायवाला बाजार में बिष्ट रेस्टोरेंट और होटल (Bisht Restaurant and Hotel) में पुलिस ने बुधवार रात को छापा मारा। पुलिस ने इस मामले में होटल के मैनेजर आनंद सिंह (Manager Anand Singh) को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने तीन महिलाओं को देह व्यापार से मुक्त कराया। रायवाला के प्रभारी निरीक्षक होशियार सिंह पंखोली के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली कि रायवाला में बिष्ट होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने एक सिपाही को वहां ग्राहक बनाकर भेजा। जब पुलिस को पूरी तरह के पुष्टि हो गई कि होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है, तो पुलिस ने देरी किए बिना होटल में छापा मारा।

इस दौरान पुलिस को वहां तीन लड़कियां मिलीं, जिनका पुलिस ने रेस्क्यू किया। बताया जा रहा है कि होटल मैनेजर इन लड़कियों से जबरन देह व्यापार करवा रहा था। तीनों लड़कियां पश्चिमी यूपी की रहने वाली हैं। छापेमारी के दौरान मैनेजर से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। आरोपित होटल मैनेजर के विरुद्ध अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम (Immoral Trading Prevention Act) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि एजेंट ग्राहकों को पहले व्हाट्सएप पर युवतियों की फोटो भेजते थे। उसके बाद उनके दाम बताए जाते थे। ग्राहक जिस लड़की को सलेक्ट करता था, उसका पैसा एडवांस में देना होता था। उसके बाद ही युवती को ग्राहक के पास भेजा जाता था। आरोपी के फोन से क्षेत्र की कई युवतियों की फोटो मिली हैं, जो उसने छिपाकर खींची हुई थी।