उत्तराखंड में बदमाशों के हौसले बुलंद, व्यापारी की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर लूटे 9.55 लाख

हरिद्वार में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक सरिया कारोबारी को सलाम बोलकर आंखों में मिर्ची झोंक दी और साढ़े नौ लाख से अधिक की रकम लूट कर फरार हो गए।

Share

आए दिन लूटपाट चोरी डकैती की खबरे सामने आती रहती हैं। चोरों के हौसले इतने बुलंद है की दिनदहाड़े ही हथियारों के बलबूते पर आमजनता को डरा कर चोरी की घटना को अंजाम दे देते है। Roorkee Robbery Case ऐसे ही एक मामला हरिद्वार के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र से सामने आ रहा है। बाइक सवार दो बदमाशों ने एक सरिया कारोबारी को सलाम बोलकर आंखों में मिर्ची झोंक दी और साढ़े नौ लाख से अधिक की रकम लूट कर फरार हो गए। सरिया कारोबारी ने बाइक सवारों का पीछा किया लेकिन उनका पता नहीं चल पाया। ये सारी घटना कैमरे कर कैद हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीती शाम मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के बिझोली गांव निवासी आकिल सरिया कारोबारी हैं। उनकी लंढौरा रेलवे स्टेशन रोड पर दुकान है। मंगलवार रात करीब साढ़े सात बजे वह दुकान बंद कर घर जाने के लिए जब अपनी कार के पास पहुंचे, तभी बाइक सवार दो युवक आए और उन्हें भाई जान सलाम कहकर आंखों में मिर्ची झोंक दी। इसके बाद युवक उनके हाथ से नोटों से भरा बैग छीनकर बाइक से फरार हो गए। आकिल ने शोर मचाते हुए उनका पीछा किया, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल पाया। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप बिष्ट का कहना है कि व्यापारी से साढ़े नौ लाख रुपये की लूट हुई है। कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।