पिथौरागढ़ में दर्दनाक हादसा, पिता-पुत्र सहित तीन की मौत, परिवार में मचा कोहराम

पिथौरागढ़ में पलेठा गांव के पास एक कार अनियंत्रित हो कर पांच सौ मीटर गहरी खाई में गिर गयी। जिसमें पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गयी।

Share

उत्तराखंड के सीमांत जिले पिथौरागढ़ में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। Three people died in Pithoragarh जिसमें बाप-बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक व्यक्ति एनएसयूआई का प्रदेश सचिव था। मिली जानकारी के अनुसार, कनालीछीना से पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय की ओर आ रही है एक वैगनआर कार सतगढ़ के पास असंतुलित होकर लगभग 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार पिता पुत्र सहित 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस, एसडीआरएफ और स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू अभियान चलाया। घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद गहरी खाई से तीनों शवों को निकाल कर सड़क तक लाया जा सका।

मृतक पिता-पुत्र हरीश कापड़ी और उनका बेटा शुभम कापड़ी सतगढ़ गांव के ही निवासी थे, जबकि मृतक तीसरा युवक दूसरे गांव का है। घटना के बाद इलाके में मातम छाया हुआ है। दुर्घटना इतनी भीषण थी की खाई में गिरी कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस द्वारा तीनों ही शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम किया गया। बता दें कि, इससे पहले भी बुधवार को एक कार नैनीपातल के समीप पाले में फिसल कर खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में चार लोग घायल हुए थे। चारों घायलों का जिला अस्पताल में उपचार किया गया।