मसूरी में दर्दनाक सड़क हादसा! अनियंत्रित हो कर पहाड़ से नीचे गिरी SUV, पांच की मौत

देहरादून से मसूरी घूमने गए एक निजी कॉलेज के पांच छात्रों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। सभी मसूरी रोड स्थित आईएमएस कॉलेज में पढ़ते थे।

Share

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला जारी है। इस बीच मसूरी से दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। Dehradun Mussoorie Accident मसूरी-देहरादून रोड पर झड़ीपानी के निकट एक फोर्ड एंडेवर एसयूवी अनियंत्रित होकर पहाड़ से नीचे गिर गई। गाड़ी में चार युवकों और दो युवतियों समेत कुल 6 लोग सवार थे, जिनमें से 5 की मौत हो गई और 1 युवती गंभीर रूप से घायल बतायी जा रही है। देहरादून से मसूरी घूमने गए एक निजी कॉलेज के पांच छात्रों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। सभी मसूरी रोड स्थित आईएमएस कॉलेज में पढ़ते थे। इस घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल भेज दिए हैं।

मसूरी के कोतवाल अरविंद चौधरी के मुताबिक मसूरी-देहरादून मार्ग पर चूनाखाल के पास शनिवार सुबह करीब पांच बजे एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। हादसे में एक युवती समेत कुल पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है। वाहन में कुल छह लोग सवार थे। उन्होंने बताया कि हादसे में तीन युवाओं की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि तीन घायलों को खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। जिसमें से दो और लोगों ने दम तोड़ दिया। हादसे में जान गंवाने वालों में चार युवक और एक युवती शामिल हैं। जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल है। ये सभी राजपुर क्षेत्र के मसूरी रोड स्थित आईएमएस कॉलेज देहरादून के छात्र छात्राएं बताए जा रहे हैं।