उत्तराखंड: शादी का झांसा देकर SI कर रहा था युवती का यौन शोषण, अब इश्कबाज दरोगा के खिलाफ केस दर्ज

श्रीनगर में एक युवती ने दारोगा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। शिकायत मिलने के बाद पौड़ी एसएसपी ने मामले की जांच सीओ सदर को सौंपी है।

Share

उत्तराखंड में एक बार फिर पुलिस का चेहरा दागदार हुआ है। रुद्रप्रयाग में तैनात एसआई ने शादी का झांसा देकर युवती से कई बार रेप किया। Sub Inspector rape case पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अपनी शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने कई बार उसे थाने बुलाया और होटल ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया। इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस को दिए गए तहरीर में युवती ने आरोप लगाया कि मेरे ही गांव के रहने वाले एक युवक से मेरी जान पहचान बन गई। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हो गई।

इस बीच युवक ने उससे शादी करने और साथ जीने-मरने का वादा किया। शादी का झांसा देकर वह युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। यह सिलसिला लगभग एक वर्ष तक चलता रहा। इस दौरान उसने चुपके से युवती संग अश्लील वीडियो बना लिया। युवती ने जब शादी का दबाव बनाया तो युवक तरह तरह की बहानेबाजी करने लगा। अब वह युवती को जान से मारने की धमकी दे रहा है और वीडियो वायरल करने की बात कह रहा है। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।