यूट्यूबर ने लाइक-कमेंट और यूजर्स बढ़ाने के लिए दिया बीयर चैलेंज, पुलिस ने लिया एक्शन

हरिद्वार में यूट्यूबर अंकुर चौधरी का बीयर चैलेंज वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है। जिसके बाद यूट्यूबर अंकुर चौधरी ने माफी मांगी है।

Share

धर्मनगरी हरिद्वार की मर्यादा से खिलवाड़ करने के मामले समय-समय पर सामने आते रहते हैं। जहां एक ओर पुलिस-प्रशासन लोगों से धर्मनगरी की मर्यादा बनाए रखने की अपील करती रहती है, YouTuber Ankur Chaudhary Beer Challenge वहीं कुछ यूट्यूबर खिलवाड़ करने से बाज नहीं आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक यूट्यूबर ने किया है। हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में यूट्यूबर अंकुर चौधरी प्रतिबंधित क्षेत्र में घूम-घूम कर लोगों को बीयर को छिपाकर उसे ढूंढने का चैलेंज दे रहा है। युवक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कनखल क्षेत्र में गंगा किनारे बीयर चैलेंज देता दिख रहा है, साथ ही बीयर को गंगा किनारे छुपाता दिख रहा है। अंकुर चौधरी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है।

वीडियो का संज्ञान लेते लेकर जन भावनाओं का सम्मान करते और धर्म नगरी की मर्यादा को देखते हुए हरिद्वार पुलिस ने यूट्यूबर के खिलाफ पुलिस एक्ट में चालान कर उसे चेतावनी जारी की है। पुलिस ने साफ कहा है कि अगर फिर से युवक ने ऐसी हरकत की तो पुलिस की तरफ से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद युवक ने माफी मांगी है। जानकारी देते हुए हरिद्वार के एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था। जिसमें एक यूट्यूबर जिसका नाम अंकुर चौधरी है, उसने अपने अकाउंट पर लाइक और कमेंट्स बढ़ाने के लिए मुफ्त में बीयर जगह-जगह छीपाकर बांटने का काम करता हुआ दिख रहा था। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने हरिद्वार के सिडकुल निवासी अंकुर चौधरी का चालान करते हुए चेतावनी जारी की है।