उत्तराखंड: रामलला के दर्शन करने जा रहे 3 युवकों की सड़क हादसे में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

अयोध्या में श्रीराम मंदिर दर्शन के लिए जा रहे युवक दुर्घटना का शिकार हो गए। हादसे में पिथौरागढ़ और चंपावत जिले के तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

Share

अयोध्या में श्रीराम मंदिर दर्शन के लिए जा रहे युवक लखीमपुर खीरी (यूपी) में दुर्घटना का शिकार हो गए। हादसे में पिथौरागढ़ और चंपावत जिले के तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। Pithoragarh accident news हादसे की यह खबर दोनों जिलों में पहुंचते ही हर कोई स्तब्ध रह गया। इस हादसे से जहां तीनों युवकों परिजन गहरे सदमे में हैं वहीं क्षेत्र में शोक व्याप्त है। मिली जानकारी के अनुसार, राज्य के पिथौरागढ़ जिले के विण क्षेत्र में रहने वाले चंचल सिंह (42), कुन्दन सिंह सौन (28) व प्रतीक शर्मा (22), नरेन्द्र सिंह धामी (30) व अनिकेत (30) बीते शनिवार को अपने घर से एक्सयूवी कार वाहन संख्या यूके05डी/5885‌ पर सवार होकर अयोध्या की ओर निकले थे। बताया गया है कि रविवार तड़के जैसे ही उनकी कार, उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के मैलानी थाना क्षेत्र में नौवांखेड़ा गांव के पास गोला-खुटार रोड पर पहुंची तो सामने से आ रही ईंटों भरी ट्राली से टकरा गई।

टक्कर इतनी भयंकर थी कि ट्राली से टकराने के बाद कार ने दूसरी कार को भी अपनी चपेट में ले लिया। जिससे चंचल सिंह, कुन्दन सिंह व प्रतीक शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके दो अन्य दोस्त अनिकेत एवं नरेन्द्र सिंह गंभीर घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेने के साथ ही दोनों घायलों को गोला सीएचसी में भर्ती कराया। जहां दोनों की हालत नाज़ुक बताई जा रही है। बता दें कि चंचल सिंह एवं नरेन्द्र मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले के पिपली क्षेत्र के रहने वाले थे जबकि प्रतीक जाखनी में रहते थे। मृतक चंचल विण में प्रिंटिंग प्रेस चलाते थे वहीं मृतक कुंदन सौन मर्चेंट नेवी में तैनात थे। कुंदन की माता का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे की जानकारी मिलते ही परिचित और रिश्तेदार ढाढ़स बंधाने के लिए पहुंचे।