उत्तराखंड: साइकिल से घर जा रहे 75 साल के बुजुर्ग को सांड ने पटक-पटक कर मार डाला, दहशत में लोग

हल्द्वानी के लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में एक बुजुर्ग पर आवारा सांड ने हमला कर घायल कर दिया। जिसके बाद बुजुर्ग को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। वहीं बुजुर्ग ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Share

उत्तराखंड में मानव वन्यजीव संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन उत्तराखंड के जिलों से जंगली जानवरों के हमले की दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं। Bull Attacked The Old Man in Haldwani अब तो सड़को पर भी लोग सुरक्षित नहीं है। सड़कों पर आवारा जानवर लोगों के लिए मुसीबत बन रहे हैं। आवारा मवेशियों के चलते कई लोगों की जान भी जा चुकी है। इस बीच हल्द्वानी के लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में एक बुजुर्ग पर आवारा सांड ने हमला कर घायल कर दिया। जिसके बाद बुजुर्ग को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। वहीं बुजुर्ग ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है और लोग घरों से बाहर निकलने से कतरा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पश्चिमी घोड़ानाला स्थित रामलीला मैदान स्थित अपने मकान की देखरेख के बाद पूर्वी घोड़ानाला निवासी 75 वर्षीय रामस्वरूप साइकिल से घर की ओर आ रहा था, तभी मैदान में सड़क पर घूम रहे आवारा सांड ने उन पर हमला कर दिया। जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने शोर कर सांड को भगाया। आनन-फानन में बुजुर्ग को पहले बेस अस्पताल हल्द्वानी ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बुजुर्ग को सुशीला तिवारी चिकित्सालय ले जाने की सलाह दी, जहां से भी हालत गंभीर होने पर परिवार वाले बुजुर्ग को राम मूर्ति अस्पताल भोजीपुरा बरेली यूपी ले गए, जहां उपचार के दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। बुजुर्ग के हमले के बाद से ग्रामीण दहशत में है।