अंकिता भंडारी जैसा मामला? उत्तरकाशी के एक रिजॉर्ट में फांसी के फंदे पर लटकी मिली युवती..पुलिस ने शुरू की जांच

उत्तरकाशी के संगमचट्टी इलाके में कफलौं गांव के रिजॉर्ट में एक युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। युवती के परिजनों ने भी हत्या का आरोप लगाया है। युवती की मौत के बाद इलाके में तनाव है। रिजॉर्ट के दो कर्मचारी हिरासत में लिए गए हैं।

Share

अंकिता भंडारी हत्याकांड को एक साल हो चुका है, परिजन अब भी इंसाफ की आस में बैठे हैं। Girl dies under suspicious circumstances in Uttarkashi इस बीच उत्तरकाशी से ऐसे ही एक मामला सामने आया है। उत्तरकाशी संगमचट्टी क्षेत्र के दरसों गांव में युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। लोगों ने इसे हत्या का मामला बताते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। इससे पहले ये सूचना मिली थी कि युवती ने आत्महत्या कर ली है लेकिन जब लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो मौके की तस्वीर देखकर वो इसे आत्महत्या मानने को तैयार नहीं है। परिजनों का आरोप है कि युवती की हत्या की गई है। पुलिस ने रिजॉर्ट के दो युवकों को हिरासत में लेकर सीसीटीवी और डीवीआर अपने कब्जे में ले लिया है।

उत्तरकाशी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना मनेरी क्षेत्रांतर्गत संगमचट्टी से आगे कफनो गांव स्थित रिजॉर्ट मे एक युवती का पंखे से लटकर मृत अवस्था में होने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई। सीओ अनुज कुमार का कहना है कि ये मामला सेंसेटिव लग रहा है। ऐसे में शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सब साफ हो पाएगा। रिपोर्ट आने का इंतजार हो रहा है। लोगों ने युवती की मौत पर आक्रोश जताया है। गांव के लोग पुलिस से तुरंत एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों ने ये भी आशंका जताई है कि ये सेक्सुअल हैरेसमेंट का मामला भी हो सकता है। लोगों ने आरोप लगाया कि हो सकता है कि युवती का सेक्सुअल हैरेसमेंट करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई हो।