कीर्तिनगर में कार और डंपर की भीषण भिड़ंत, हादसे में उपजिला अस्पताल श्रीनगर के डॉक्टर की मौत

टिहरी जिले के कीर्तिनगर थाना क्षेत्र में ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे 58 पर सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां कार और डंपर की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई।

Share

उत्तराखंड में बढ़ती सड़क दुर्घटनाएं चिंता का सबब बनी हुई हैं। पहाड़ों पर होने वाले सड़क हादसे की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। Doctor Neeraj Rai died इसी कड़ी में टिहरी जिले के कीर्तिनगर थाना क्षेत्र में ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे 58 पर सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां कार और डंपर की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार संयुक्त अस्पताल (उपजिला अस्पताल) श्रीनगर के डॉक्टर नीरज राय गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें बेस अस्पताल श्रीकोट ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ऋषिकेश के हनुमंतपुरम निवासी चिकित्सक डा. नीरज राय ( 54 ) पुत्र गोरीशंकर राय ऋषिकेश से श्रीनगर की ओर आ रहे थे। तभी कीर्तिनगर थाना क्षेत्र में रामपुर के पास उनकी कार की सामने से आ रहे डंपर से भिड़ंत हो गई। टक्कर का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि डॉक्टर नीरज की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिन्हें बड़ी मुश्किल से कार से बाहर निकाला गया। एसएसआई कीर्तिनगर कुंवर राम आर्या ने बताया कि हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को देने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।साथ ही चालक को हिरासत में लिया गया है।