उत्तराखंड में होली पर हादसा: गंगा में नहाते समय तीन डूबे, एक का शव बरामद, दो की खोजबीन जारी

गंगा में तीन घटनाओं में तीन युवक गंगा में डूब गए, जिनमें एक युवक का शव मिल गया है। जबकि जल पुलिस और एसडीआरएफ लापता दो युवकों की खोजबीन में जुटी हुई है।

Share

उत्तराखंड में होली के दिन अलग-अलग जगहों से हादसे की खबरें सामने आई हैं। अलग-अलग तीन घटनाओं में तीन युवक गंगा में डूब गए, जिनमें एक युवक का शव मिल गया है। Youth Drowned In Rishikesh Ganga जबकि जल पुलिस और एसडीआरएफ लापता दो युवकों की खोजबीन में जुटी हुई है। तपोवन के नीम बीच पर गंगा में डूबे युवक की पहचान 25 वर्षीय अक्षय निवासी करनाल के रूप में हुई है, जो योगा का छात्र है और किराए का कमरा लेकर ऋषिकेश में रहता था। अपने दोस्तों के साथ होली खेलने के बाद अक्षय नीम बीच पर नहाने पहुंचा। इस दौरान एक महिला को गंगा में डूबने से बचाने के लिए अक्षय ने दोस्तों के साथ गंगा में कूद लगा दी। महिला को तो किसी तरह बचा लिया, लेकिन अक्षय खुद गंगा में डूब गया।

एसडीआरएफ के प्रभारी निरीक्षक कविंद्र सजवाना ने बताया कि निखिल (28 वर्ष) निवासी बठिंडा पंजाब निकट साइ घाट पांडव पत्थर के पास गंगा जी में नहाते समय बह गया है। वहीं तीसरी घटना में 37 वर्षीय टिहरी निवासी सुरेंद्र नेगी नीर गुडडू के पास गंगा में बह गया। इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि जल पुलिस के प्रभारी सुभाष ध्यानी की टीम ने सुरेंद्र का शव नीम बीच पर बरामद किया है। सुरेंद्र रेलवे एक कंपनी में कुक का काम करता था। एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर कविंद्र सजवाण ने बताया कि गंगा में डूबे युवकों के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है। उन्होंने बताया कि सभी के स्वजन को सूचित किया जा चुका है।