उत्तराखंड: छात्रा पर हमला करने वाले फरदीन के खिलाफ प्रशासन की कार्यवाही, घर पर चलाया बुलडोजर

काशीपुर में छात्रा पर हमला करने वाले सिरफिरे के घर पर बुलडोजर चलाया गया है। वहीं, छात्रा पर हमला करने वाला आरोपी अभी जेल में बंद है।

Share

उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर में बहन के साथ ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा पर जानलेवा हमला करने वाले फरदीन के घर पर प्रशासन ने बड़ी कार्यवाही की हैं। Bulldozer Action on Accused House in Kashipur जहां आरोपी की ओर से अतिक्रमण किए गए हिस्से को ढहा दिया गया। पूरे कार्रवाई के दौरान भारी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात रही है। वहीं, छात्रा पर हमला करने वाला आरोपी अभी जेल में बंद है। 12 फरवरी को काशीपुर में रहने वाले फरदीन (पुत्र रिजवान) ने ट्यूशन जा रही अपने मोहल्ले की ही एक छात्रा को प्रपोज किया था, जिस पर उसने मना कर दिया था। एकतरफा प्यार में असफल होने पर फरदीन ने छात्रा पर पाटल से जानलेवा हमला कर दिया था, जिसमें छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई थी। घायल छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुख्य आरोपी फरदीन और उसके साथी समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया।

वहीं, पुलिस ने 8 घंटे के भीतर आरोपी फरदीन और उसके साथी रऊफ को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी फरदीन के पास से एक तमंचा, 32 बोर और दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए थे। आरोपी के खिलाफ धारा 3/25 शस्त्र अधिनियम के तहत भी केस दर्ज किया गया। इसके बाद मुख्य आरोपी फरदीन के भाई बिलाल को भी पुलिस ने दबोच लिया। उधर, कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए पुलिस प्रशासन गुरुवार दोपहर मुख्य आरोपी फरदीन के घर पहुंचा और उसके मकान की नाप जोख कर अतिक्रमण वाले हिस्से पर बुलडोजर चला दिया। छात्रा पर प्राण घातक हमला करने के आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाने की सूचना पूरे शहर में थोड़ी देर में ही जंगल की आग की तरह फैल गई। इस कार्रवाई को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तर्ज पर अपराधियों के खिलाफ की गई कार्रवाई के रूप में देखा जा रहा है।