केदारनाथ पहुंचते ही राहुल गांधी के सामने लगे मोदी- मोदी के नारे पर भड़की कांग्रेस, कहा- पैसे देकर बुलाई भीड़

केदारनाथ दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं से मिल रहे थे तो तब एक बार फिर कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगा दिए। इस पर कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए।

Share

कांग्रेस नेता राहुल गांधी कल से तीन दिवसीय केदारनाथ (Kedarnath) दौरे पर है। दूसरे दिन उन्होंने शंकराचार्य समाधि स्थल के दर्शन किए। इसके बाद वह मंदिर परिसर में गए। मंदिर परिसर में उन्होंने भक्तों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने भक्तों के साथ फोटो भी खिंचवाई। Rahul Gandhi organized Bhandara in Kedarnath Dham केदारनाथ दौरे के दूसरे दिन कांग्रेस पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भक्तों के लिए भंडारे का आयोजन भी किया। केदारनाथ आए श्रद्धालुओं ने लाइन में लगकर भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया। राहुल गांधी ने खुद श्रद्धालुओं को भोजन परोसा। राहुल गांधी जब मंदिर परिसर में कुछ भक्तों से मुलाकात कर रहे थे तो इस दौरान दर्शन के लिए लाइन में लगे कुछ यात्री जय श्री राम और मोदी मोदी चिलाने लगे। इस बीच केदारनाथ पहुंचे कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता अक्रोशित हो गए और वह यात्रियों से बहस भी करने लगे।

एक और कांग्रेस के लोग जहां जय केदार के नारे लगा रहे थे, दूसरी और कुछ यात्री मोदी मोदी और जय श्री राम के नारे लगा रहे थे। केदारघाटी के कांग्रेस नेता और जिला पंचायत सदस्य विनोद राणा (District Panchayat member Vinod Rana) ने कहा की राहुल गांधी का कोई विरोध नहीं हो रहा है। जो यह नारेबाजी कर रहे हैं, वह लोग यहां पैसों में बुलाए गए हैं। यह उनका धार्मिक कार्यक्रम है। बता दे, रविवार को भी कुछ तीर्थयात्रियों ने राहुल के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए थे। राहुल गांधी दोपहर करीब 1 बजे केदारनाथ मंदिर पहुंचे लेकिन उनके वहां पहुंचे ही लोगों ने मोदी के नारे लगाने लगे। लेकिन राहुंल गांधी ने उसे नजरअंदाज किया और पैदल ही मंदिर की तरफ बढ़ने लगे।