जेल से लौटते ही ढोल नगाड़ों के साथ पीड़िता के घर पहुंचे आरोपी, बोला- ‘तुम्हारा बाप बाहर आ गया है’

हिंदू लड़की पर हमला करने वाले आरोपित का ढोल नगाड़ों और आतिशबाजी के स्वागत किया गया। इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़िता के घर पहुंचकर पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दे डाली।

Share

उधमसिंह नगर के काशीपुर में हिंदू लड़की पर फरवरी में दराती से हमला करने वाले आरोपित को जमानत मिलने पर उसके घर पहुंचने पर आतिशबाजी कर स्वागत किया गया। Girl Attack Case in Kashipur इतना ही नहीं, आतिशबाजी भी की गई। जश्न मनाते हुए आरोपी युवक के साथियों ने वीडियो भी बनाया। आरोप है कि युवक ने पीड़ित परिवार को भी धमकाया। बाइक के साथ निकले जुलूस का वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों के विरोध के बाद पुलिस ने मामले में पीड़ित परिवार के तहरीर के आधार पर आरोपित युवक उसके साथियों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया। बता दे, शहर के खालसा मोहल्ले में फरवरी 2024 में बहन के साथ ट्यूशन जा रही युवती पर धारदार हथियार से हमला करके उसकी हत्या का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार मुख्य आरोपी और उसके भाई को जमानत मिल गई।

जिसके बाद दोनों के घर पहुंचने पर परिजनों और अन्य लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ आतिशबाजी कर उनका बकायदा हीरो की तरह स्वागत किया। बाइक के साथ निकले जुलूस का वीडियो भी सामने आया। ये वीडियो सामने आने के बाद हिंदू संगठन विरोध में उतर आए, जिससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पीड़िता के पिता का आरोप है कि इसके बाद आरोपी आकिब ने उनके घर की तरफ आवाज कर धमकाना शुरू कर दिया। साथ ही कहा कि अब वो बाहर आ गया है और पूरे परिवार को खत्म करके ही जेल जाएगा। जाते-जाते आकिब परिवार को धमकी दे गया कि लड़की का साथ दिया तो उसकी लाश का भी पता न चलने देगा। जिसके बाद पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई कर पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक और उसके साथियों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया। अब उन्हें सख्त चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।