बाबा तरसेम हत्याकांड: फरार शूटर सर्बजीत के घर चस्पा किया कुर्की का नोटिस, आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर

डेरा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या में शामिल शूटर के पंजाब के तरनतारन स्थित घर पर पुलिस ने धारा 82 का नोटिस चस्पा कर दिया है। जिसके बाद पुलिस आरोपी के घर की कुर्की करने की तैयारी कर रही है।

Share

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में नानकमत्ता के बाबा तरसेम हत्याकांड में पुलिस की लगातार जारी है। Baba Tarsem Murder Case डेरा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या में शामिल शूटर के पंजाब के तरनतारन स्थित घर पर पुलिस ने धारा 82 का नोटिस चस्पा कर दिया है। जिसके बाद पुलिस आरोपी के घर की कुर्की करने की तैयारी कर रही है। आरोपी सर्वजीत सिंह पर पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम भी रखा है। 28 मार्च 2024 को डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर फरार बिलासपुर, यूपी निवासी अमरजीत सिंह का पुलिस ने हरिद्वार जिले में नौ अप्रैल को एनकाउंटर कर दिया था। लेकिन दूसरा फरार शार्प शूटर तरनतारन पंजाब निवासी सर्बजीत सिंह अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसकी तलाश में पुलिस दिल्ली, हरियाणा, पंजाब व यूपी में दबिश दे रही है।

अभी तक पुलिस ने घटना में शामिल शूटरों को हथियार देने के आरोप में 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं, हरिद्वार के भगवानपुर में पुलिस मुठभेड़ में मुख्य शूटर अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टू उर्फ गंडा को मार गिराया था। जबकि, दूसरा शूटर सर्वजीत भागने में कामयाब रहा था, तब से लेकर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। कुछ दिन पहले उधमसिंह नगर पुलिस ने आरोपी शूटर सर्वजीत सिंह के घर पंजाब के तरनतारन पहुंच कर धारा 82 का नोटिस चस्पा किया। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि कोर्ट के आदेश के बाद फरार चल रहे आरोपी शूटर सर्वजीत सिंह के घर पर धारा 82 का नोटिस चस्पा किया गया है। कोर्ट ने आरोपी को पेश होने को कहा गया है। अगर आरोपी कोर्ट में पेश नहीं होता है तो उसके घर की कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।