Lok sabha election 2024: भट्ट बोले- जीत इतनी प्रचंड होनी चाहिए कि कई सालों तक विरोधी खड़े न हो पाएं

उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष भट्ट ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में जीत इतनी प्रचंड होनी चाहिए कि कई सालों तक विरोधी खड़े नहीं हो पाएं।

Share

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरूवार को सुभाष रोड़ स्थित होटल में आयोजित भारतीय जनता पार्टी संयुक्त मोर्चा प्रदेश पदाधिकारी बैठक में प्रतिभाग किया। BJP Morcha Meeting in Dehradun भाजपा संयुक्त मोर्चा पदाधिकारी बैठक में लोकसभा चुनाव में जीत की रणनीति बनाई गई। बैठक में अध्यक्ष भट्ट ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में जीत इतनी प्रचंड होनी चाहिए कि कई सालों तक विरोधी खड़े नहीं हो पाएं। कहा, हमारी सरकार ने राज्य निर्माण किया, विकास किया और मूल निवास एवं भू कानून जैसे विषयों पर भी जनता के पक्ष में निर्णय भाजपा ही लेगी । वहीं मुख्यमंत्री धामी ने कहा, हम सभी सौभाग्यशाली हैं जो श्री राम को सैकड़ों वर्षों के बाद अपने जन्मस्थान में विराजते देख रहे हैं और पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में राम राज के प्रत्यक्षदर्शी बन रहे हैं।

साथ ही भू कानून समेत तमाम मुद्दों पर विपक्षी भ्रम के जवाब में कहा, राज्यहित में ऐसे तमाम विषयों का समाधान भाजपा ने किया है, करती है और करेगी भी सिर्फ भाजपा। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने सभी मोर्चा पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा, हमे जनता में जाकर भाजपा सरकारों के ट्रेक रिकॉर्ड को रखना है । साथ सरकार के कामों के साथ साथ विश्वास भी जगाना है कि शीघ्र ही यूसीसी, मूल निवास और सख्त भू कानून भी भाजपा सरकार में ही लेकर आएगी। सभी कार्यकर्ताओं को चुनावों के लिए पूरी तरह जुटना है और जीत के सभी सभी पुराने रिकॉर्ड ध्वस्त करने हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व का ही प्रतिफल है कि पिछले नौ वर्षों में देश के हर वर्ग तक विकास की धारा पहुंची है। आजादी के बाद के वर्षों की तुलना में पिछले नौ वर्षों के दौरान विकास के सभी मापदंडों के आधार पर हम कह सकते हैं, हमारे देश ने हर क्षेत्र में जबरदस्त प्रगति की है, जिसका लोहा आज संपूर्ण विश्व मान रहा है।