सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर से टकराया पक्षी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

Share

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। इसके बाद सीएम के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैडिंग की गई है। सीएम योगी के हेलीकॉप्टर से अचानक एक पक्षी टकरा गया, जिसके चलते एक बड़ा हादसा हो सकता था। लेकिन इस बर्ड हिट के बाद वाराणसी में उनके हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इस दौरान किसी को भी कोई चोट नहीं आई। सीएम योगी आदित्यनाथ पूरी तरह सुरक्षित हैं।

पुलिस लाइन से उनके हेलिकॉप्टर ने सुलतानपुर के लिए उड़ान भरी थी लेकिन पक्षी से टकराने के बाद पुलिस लाइन में ही उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करा दी गई। हेलिकॉप्टर की तकनीकी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि लखनऊ से स्टेट प्लेन वाराणसी के लिए रवाना हो चुका है। अब स्टेट प्लेन से सीएम योगी जाएंगे। सीएम योगी के हेलीकॉप्टर की सही सलामत लैंडिंग होने के बाद सभी ने राहत की सांस ली। मुख्यमंत्री बाबतपुर एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना हो गए हैं।

बता दें कि जब भी इस तरह की कोई घटना होती है तो प्रोटोकॉल के तहत हेलीकॉप्टर को लैंड कराया जाता है। जिसके बाद अच्छी तरह से टेक्निकल टीम उसकी जांच करती है और जब तक ये सुनिश्चित नहीं कर लिया जाता कि सब कुछ ठीक है, तब तक वीआईपी हेलीकॉप्टर को उड़ान नहीं भरने दी जाती है। बता दें कि शनिवार को सीएम लखनऊ से स्पेशल चॉपर के जरिए वाराणसी पहुंचे थे। सीएम योगी ने अपने दौरे पर वाराणसी के सर्किट हाउस में जन प्रतिनिधियों से मुलाकात की।