BJP प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने भरा नामांकन, शक्ति प्रदर्शन रोड शो में शामिल हुए CM धामी

टिहरी गढ़वाल से BJP प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी ने आज लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन किया। इस दौरान भाजपा ने शक्ति का प्रदर्शन किया जिसमे, मुख्यमंत्री धामी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट मौजूद रहे।

Share

टिहरी गढ़वाल से भाजपा उम्मीदवार माला राज्यलक्ष्मी शाह ने मंगलवार को देहरादून में नामांकन दाखिल किया। Bjp Candidate Mala Rajya Lakshmi Shah Nomination मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में मंगलवार को रोड शो निकाला। भगवामय रोड शो में भाजपा ने शक्ति का प्रदर्शन किया। इसमें नारीशक्ति की सशक्त झलक दिखी। रोड शो में उमड़े जनसैलाब से भाजपा जीत के लिए आश्वस्त दिखी। रोड शो में फूलों से सजे वाहन पर सवार मुख्यमंत्री धामी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और टिहरी उम्मीदवार राज्यलक्ष्मी ने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन स्वीकार किया और एक बार फिर कमल खिलाने के लिए जनसमर्थन मांगा।

टिहरी लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार माला राज्यलक्ष्मी शाह का मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार जोत सिंह गुनसोला से है। भाजपा कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी काे तीसरी बार रिकॉर्ड मतों से प्रधानमंत्री बनाने के लिए दिन-रात जुटे हैं। नामांकन के बाद माला राज्यलक्ष्मी शाह ने कहा कि वह भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करती है कि उन्होंने फिर से उन्हें टिकट दिया है। साथ ही उन्हें पूरी उम्मीद है कि चौथी बार भी टिहरी लोकसभा की जनता उन्हें अपना आशीर्वाद देगी। माला राज्यलक्ष्मी शाह ने कहा कि वह लगातार पिछली तीन बार से टिहरी लोकसभा सीट पर विजय हो रही है हो रही है। इससे साफ पता चलता है कि लगातार उन्हें लोगों का प्यार मिल रहा है। आगे भी लोगों का आशीर्वाद मिलेगा उन्हें पूरी उम्मीद है।