उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने कसी कमर, राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने लिया फीडबैक

चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बी एल संतोष ने पार्टी के अभियानों की टोली और लोकसभा स्तरीय टीम की समीक्षा बैठक ली है।

Share

उत्तराखंड बीजेपी ने लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी शुरू कर दी हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर मार्च के पहले या दूसरे हफ्ते में चुनाव की अधिसूचना जारी हो सकती है। Lok Sabha Election 2024 इसी बीच चर्चा है कि बीजेपी आने वाले 15 से 20 दिनों में उत्तराखंड में अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर सकती है। चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बी एल संतोष ने पार्टी के अभियानों की टोली और लोकसभा स्तरीय टीम की समीक्षा बैठक ली है। इस दौरान उन्होंने सभी सांगठनिक कार्यक्रमों में तेजी लाने के साथ साथ 28 फरवरी को होने वाले राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उत्तराखंड दौरे को अंतिम रूप दिया। मीटिंग में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार उपस्थित रहे।

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि बैठक में राज्य में जारी 5 प्रमुख अभियानों को लेकर राष्ट्रीय महामंत्री संगठन संतोष का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ है। साथ ही तमाम चुनाव अभियानों के संयोजकों द्वारा भी बैठक में रिपोर्ट पेश की गई। उन्होंने कहा कि आगामी 15 मार्च तक के चुनाव अभियानों को लेकर भी रणनीति तैयार की गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि अब तक उत्तराखंड में पार्टी ने 5000 लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलवाई है। आगामी कार्यक्रमों में भी सदस्यता कार्यक्रम चलाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि लाभार्थी संपर्क अभियान के तहत भी पार्टी के सभी पदाधिकारी सीधे तौर से लाभार्थियों से संपर्क करेंगे। इसके अलावा उन्होंने 28 फरवरी को उत्तराखंड के दौरे पर आने वाले भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे को लेकर बताया कि हल्द्वानी, हरिद्वार और देहरादून में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।