हादसा: शादी में शामिल होने दिल्ली से पौड़ी जा रही कार खाई में गिरी, तीन लोग घायल

कोटद्वार में मंगलवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहां गुमखाल के पास एक कार खाई में जा गिरी। जिसमें कार सवार 3 लोग घायल हो गए।

Share

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में कोटद्वार में मंगलवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहां गुमखाल के पास एक कार खाई में जा गिरी। Car Accident in Pauri जिसमें कार सवार 3 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को खाई से बाहर निकालकर अस्पताल भेजा। वहीं अब सभी घायलों का इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार, स्थानीय लोगों ने गहड़ मोड़ पर एक कार के खाई में गिरे होने की सूचना पुलिस व एसडीआरएफ को दी। टीम ने मौके पर जाकर देखा कि कार(DL3CBU 3488) सड़क से करीब 200 मीटर नीचे खाई में गिरी थी।

स्थानीय लोगों ने तत्काल हादसे की सूचना गुमखाल पुलिस चौकी को दी। जिसके बाद पुलिस और एसडीआरएफ के जवान घटनास्थल के रवाना हुए। जब जवान मौके पर पहुंचे तो तीन लोग कार समेत खाई में गिरे हुए थे। वहीं, पुलिस और एसडीआरएफ के जवानों ने करीब 200 मीटर गहरी खाई में उतरकर कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। जिसके बाद स्ट्रेचर के जरिए घायलों को सड़क तक लाया गया। जहां से घायलों को 108 की मदद से बेस अस्पताल भिजवाया गया। बताया जा रहा है कि कार सवार तीनों लोग दिल्ली से शादी समारोह में शामिल होने गांव जा रहे थे, लेकिन उनकी कार खाई में गिर गई। फिलहाल, अभी घायलों का इलाज चल रहा है।

कार सवार घायलों के नाम

  1. विनोद शर्मा पुत्र शक्तिलाल (उम्र 53 वर्ष), निवासी- सी 28 रामपानी, लोनी, गाजियाबाद (चालक)
  2. दीवान सिंह रावत पुत्र पतम सिंह (उम्र 50 उम्र), निवासी- तरला ऐडा, पट्टी पपोली, पौड़ी
  3. अवतार सिंह पुत्र कृपाल सिंह रावत (उम्र 42 वर्ष), निवासी- तरला ऐडा, पट्टी पपोली, पौड़ी