मुख्यमंत्री धामी ने पौड़ी में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में की जनसभा, चुनावी रैली को किया संबोधित

मुख्यमंत्री धामी ने पौड़ी के डिग्री कॉलेज मैदान चौबट्टाखाल में गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में आयोजित जनसभा में प्रतिभाग किया। इस दौरान सीएम धामी ने देश के विकास के लिए जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील की।

Share

लोकसभा चुनाव को लेकर कुछ ही दिन बाकी है। चुनावी प्रचार को लेकर भाजपा काफी सक्रिय नजर आ रही, आए भी क्यों ना, भाजपा से खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मोर्चा संभाल रखा है। Cm Dhami Public Meeting Chobattakhal आज मुख्यमंत्री धामी ने पौड़ी के डिग्री कॉलेज मैदान चौबट्टाखाल में गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में आयोजित जनसभा में प्रतिभाग किया। इस दौरान सीएम धामी ने देश के विकास के लिए जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील की। वहीं, सीएम धामी ने सरकार के काम भी गिनाए। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं को 35 फीसदी आरक्षण देकर नारी शक्ति को आगे बढ़ाने का काम किया है। पीएम मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कराने का संकल्प पूरा किया है। साथ ही वन रैंक वन पेंशन देने और देश की सेना को अच्छे उपकरण के साथ सुविधाएं देकर सेना के हाथों को मजबूत करने का काम किया है।

सीएम धामी ने कहा कि मोदी सरकार की योजनाओं के बदौलत देश आज तेजी से विकास कर रहा है। आज देश को अगर तेजी से विकास करना है तो मोदी सरकार को फिर से लाना है। उन्होंने कहा कि रंगीली नाकुरी अपनी सांस्कृतिक और अपनी वीरता के लिए जाना जाता है। कहा कि कांग्रेस के नेता उत्तराखंड की शान शहीद सीडीएस जनरल बिपिन रावत को गाली देते हैं। कांग्रेस के लोग हमारे सनातन धर्म का विरोध करते हैं। धर्म संस्कृति सभ्यता को बदनाम कर इसके साथ खिलवाड़ करने का काम करते हैं। कांग्रेस की सोच है कि देश का बंटवारा हो जाए। कहा कि चौबट्टाखाल के लिए 129 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास व लोर्कापण किया गया था। जिसमें राजकीय महाविद्यालय चौबट्टाखाल , चौबट्टाखाल में 24 शय्याओं का पर्यटक आवास गृह का निर्माण, सतपुली के कार्यालय भवन का निर्माण, विकासखण्ड बीरोंखाल में आवासीय भवन, फरसाड़ी-गएकोट-छाछरो मोटर मार्ग का निर्माण हुआ है। ऐसे कई कार्य हुए हैं।