लोकसभा चुनाव: मुख्यमंत्री धामी ने बीजेपी प्रत्याशी अजय टम्टा और भट्ट के लिए मांगा वोट, चुनावी सभा को किया संबोधित

आज गुरुवार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने डीडीहाट मार्केट से रामलीला ग्राउंड तक पदयात्रा में हजारों समर्थकों के साथ सम्मिलित हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने जनता से भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

Share

लोकसभा चुनाव 2024 की रणभेरी बजने के बाद सभी प्रत्याशी पूरे दमखम से मैदान में उतर गए हैं। Pushkar Dhami Holds Public Meeting अल्मोड़ा पिथौरागढ़ लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी अजय टम्टा और नैनीताल उधमसिंह नगर सीट से अजय भट्ट धुआंधार प्रचार प्रचार में जुटे हैं। खास बात ये है कि दोनों प्रत्याशियों के समर्थन में सीएम पुष्कर धामी मैदान में उतर कर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। साथ ही अपने प्रत्याशियों के समर्थन में वोट करने की अपील कर रहे हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में डीडीहाट में रोड किया। इसके बाद रामलीला मैदान में उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि पदयात्रा के दौरान मातृशक्ति एवं आमजन द्वारा मिले प्रेम एवं आशीर्वाद से अभिभूत हूँ। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में संचालित अभूतपूर्व विकास कार्यों से हमारा प्रदेश विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है। यही कारण है कि भाजपा कार्यकर्ताओं की भांति ही प्रदेश की जनता भी लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत से जिताने के लिए उत्साहित है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज पिथौरागढ़ के डीडीहाट में लोकसभा प्रत्याशी अजय टम्टा के पक्ष में आयोजित जनसभा में प्रतिभाग किया। इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने डीडीहाट मार्केट से रामलीला ग्राउंड तक हजारों समर्थकों के साथ पदयात्रा में भी भाग लिया और भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा को अधिक से अधिक वोटों से जीताने की अपील जनता से की। अपने संबोधन में सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि उत्तराखंड के सर्वांगीण विकास करना और हर नागरिक को सशक्त करना हमारा लक्ष्य है, जिसे पूरा करने के लिए सरकार प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने केवल एक परिवार की सेवा करने का काम किया, जबकि बीजेपी ने हमेशा राष्ट्रवाद की भावना के साथ जनसेवा करने का काम किया है। उत्तराखंड में ‘डबल इंजन’ की सरकार होने से विकास को गति मिली है। वहीं, सीएम धामी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं से समाज के हर वर्ग को उत्थान की गारंटी मिल रही है। आगामी 19 अप्रैल को जनता विकास कार्यों को नई गति देने के लिए बीजेपी को रिकॉर्ड मतों से जिताने जा रही है।