नमो नवमतदाता सम्मलेन: सीएम धामी बोले- विपक्ष दिशाहीन, युवा अपना वोट बर्बाद न करें

सीएम धामी ने कहा कि विपक्ष दिशाहीन है। विपक्ष को समझ नहीं आ रहा कि कौन से मुद्दे उठाएं? वो केवल वोट की राजनीति करते हैं।

Share

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज रूड़की कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में आयोजित नमो नवमतदाता सम्मेलन में प्रतिभाग किया। Namo Nav Matdata Sammelan मुख्यमंत्री ने सभी युवाओं से लोकतंत्र की मजबूती के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आह्वान किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकतंत्र में वोट का सबसे अधिक महत्व होता है, मतदाता ही देश के भाग्य विधाता हैं। विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने में युवाओं की भूमिका सबसे अहम होगी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हाल ही 5 राज्यों में चुनाव हुए। जहां जनता ने 4 राज्यों में जीत दिलाकर बीजेपी पर विश्वास जताया है। वहीं, विपक्ष पर हमला बोलते सीएम धामी ने कहा कि विपक्ष दिशाहीन है। विपक्ष को समझ नहीं आ रहा कि कौन से मुद्दे उठाएं? वो केवल वोट की राजनीति करते हैं, लेकिन मोदी गरीब, युवा, किसान और महिलाओं की बात करते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी का एजेंडा भारत को विकसित भारत बनाना है। जो विपक्षी लोग हैं, वो केवल विरोध करने के लिए विरोध करते हैं। उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। विपक्षियों का एजेंडा मोदी को हटाना है, लेकिन बीजेपी का एजेंडा गरीब, शोषित, वंचितों के जीवन को उत्थान की ओर लाना और उनके बच्चों को उच्च शिक्षा देना है। उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि आपका एक-एक वोट कीमती है। इसलिए अपना वोट बर्बाद न करें। आज प्रदेश में नकल का जो काम चल रहा था। इस अपराध को मुक्त करने का काम भी आपके ही वोट से हुआ है। कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार को उखाड़ने का काम सरकार कर रही है। एक सामान नागरिकता कानून प्रदेश में लाने का काम भी हमारी सरकार लागू करने जा रही है। कहा कि आज कमेटी ने ड्राफ्ट पूरा कर लिया है। अब जल्द ही कानून लाया जाएगा।