हल्द्वानी में विपक्ष पर गरजे सीएम योगी, बोले- समस्या का नाम तो कांग्रेस है, जिसने देश को समस्या दी…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "समस्या का नाम कांग्रेस है, जिसने जीवन भर देश को समस्या दी। देश में विभाजन की त्रासदी हो, आतंकवाद की समस्या हो, नक्सलवाद की समस्या हो...ये सभी समस्याएं कांग्रेस की देन हैं।

Share

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को उत्तराखंड के हल्द्वानी पहुंचे। जहां उन्होंने नैनीताल-उधमसिंह नगर सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के पक्ष में जनसभा की। Cm Yogi Haldwani Public Meeting मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “समस्या का नाम कांग्रेस है, जिसने जीवन भर देश को समस्या दी। देश में विभाजन की त्रासदी हो, आतंकवाद की समस्या हो, नक्सलवाद की समस्या हो…ये सभी समस्याएं कांग्रेस की देन हैं और कांग्रेस ने इतनी समस्याएं दे दीं कि उसके समाधान के लिए देश को पीएम मोदी जैसा नेतृत्व मिला और 10 वर्ष में हम सभी ने बदलते हुए भारत को देखा है।” उन्होंने बताया कि उनका बचपन ही उत्तराखंड में व्यतित हुआ है। उस दौरान 2 से 3 किमी दूर से पानी लाना पड़ता था लेकिन अब हर घर नल का जल है। डबल इंजन की सरकार बदरीनाथ और केदारनाथ को नई पहचान के साथ देश में प्रस्तुत कर रही है।

सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या का विवाद कांग्रेस ने खड़ा किया था। कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में एफिडेविट देकर कहा था कि राम और कृष्ण तो हुए ही नहीं। हमने प्रभु श्री राम और श्री कृष्ण की विरासत को स्वीकार किया और अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण किया। उन्होंने कहा कि यूपी में पहले बमबाजी होती थी। अब हर हर बम बम के उद्घोष के साथ कावड़ यात्रा निकलती है। यूपी में अपराधियों को गलतफहमी होती है कि यूपी में अपराध करके उत्तराखंड भाग जायेंगे। मैं उन्हें इस लायक छोडूंगा ही नहीं कि वो देवभूमि को अपवित्र कर सकें। यूपी सीएम ने कहा उत्तराखंड पीएम मोदी के प्राथमिकता में रहा है। उत्तराखंड के नदियों का पानी उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने में सहायक होता है। इसके बाद अपने संबोधन को समाप्त करते हुए उन्होंने कहा कि, मुझे विश्वास है कि आप ‘कमल’ को चुनकर पीएम मोदी को तीसरा कार्यकाल देने जा रहे हो। उत्तराखंड के 5 सीटों पर ‘कमल’ खिलाकर पीएम मोदी को उपहरा के तौर पर देना है।