लोकसभा चुनाव: प्रियंका गांधी का उत्तराखंड दौरा, रुड़की जनसभा में सरकार पर जमकर बोला हमला

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज चुनाव को धार देने रुड़की पहुंची। यहां उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह रावत के समर्थन में वोट देने की अपील की।

Share

उत्तराखंड में वोटिंग को लेकर काउंट डाउन शुरू हो गया है। लिहाजा, स्टार प्रचारक मैदान में उतर अपने-अपने प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने में जुट गए हैं। Priyanka Gandhi Uttarakhand Visit इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज चुनाव को धार देने रुड़की पहुंची। यहां उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह रावत के समर्थन में वोट देने की अपील की। प्रियंका ने अपने भाषण की शुरुआत उत्तराखंड से अपने लगाव के साथ की। उन्होंने लोगों को याद दिलाया कि उनके पापा, भाई और उनके साथ ही उनके बच्चों ने भी देहरादून से शिक्षा ग्रहण की है। प्रियंका ने कॉर्बेट पार्क में बताई गई छुट्टियों का भी जिक्र किया। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के भाषणों को पुराना बताया। उत्तराखंड से मेरे परिवार का एक पुराना रिश्ता है। जिस जगह बचपन की मीठी-मीठी यादें होती हैं, वहां से खास रिश्ता होता है। मेरे पिताजी देहरादून में पढ़े। मेरे भाई साहब और मेरे बेटे देहरादून में पढ़े. मैंने भी दो साल देहरादून में पढ़ाई की है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के अंकित भंडारी हत्याकांड के देशों को कौन संरक्षण दे रहा है यह मोदी सरकार बताएं ,साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार जनता को खुद निर्णय लेना है, उन्होंने कहा मोदी जी कहते हैं अबकी बार मोदी सरकार, उन्होंने कहा कि आखिर और कितनी बार मोदी सरकार अब जनता त्रस्त हो चुकी है। इसके बाद प्रियंका ने लोगों से पूछा राजनीतिक भाषण सुना है या सच्चाई सुननी है। इसके बाद प्रियंका ने कहा कि यहां आने से पहले मैंने सोचा कि मोदीजी ने भाषण में क्या कहा। जब मैंने पांच मिनट भाषण सुना तो मुझे लगा कि कहीं गलती तो नहीं हो गई। भाषण सुना तो मुझे लगा कि कहीं गलती तो नहीं हो गई। लेकिन फिर से तारीख देखी तो वो ऋषिकेश का भाषण था। ऐसा लगा ये पुराना ही भाषण था। मोदीजी ने इस बार भी बार-बार मोदी सरकार कहा। प्रियंका ने लोगों से पूछा कि आप इन्हें कितने चुनावों में उन्हें ऐसा ही सुना। फिर मन में विचार आया कि भाई कितने सालों के लिए भुगतेंगे आप। इस दाैरान जनसभा में प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, समेत कांग्रेस कार्यकर्ता और जनता मौजूद हैं।